अखिलेश ने आजम खान के बयानों पर लिया चौंकाने वाला फैसला, दिया ये बयान, मचा हड़कम्प

अखिलेश ने आजम खान के बयानों पर लिया चौंकाने वाला फैसला, दिया ये बयान, मचा हड़कम्प

Akansha Singh | Publish: Apr, 18 2019 02:06:07 PM (IST) | Updated: Apr, 18 2019 02:06:08 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- पीएम और सीएम पर अखिलेश ने कही बड़ी बात

- प्रधानमंत्री ने किसानों को चौकीदार बना दिया है

- अच्छे दिनों की बात करने वाले अच्छे दिनों की चोरी कर ले गए

- चौकीदार की चौकी छीननी है

कन्नौज. प्रधानमंत्री ने किसानों को चौकीदार बना दिया है। अच्छे दिनों की बात करने वाले अच्छे दिनों की चोरी कर ले गए। चौकीदार की चौकी छीननी है। भाजपा वालों को जानवरों वाली बीमारी हो गई है। गठबंधन की सरकार बनी तो पुलिस भर्ती में लिखित परीक्षा खत्म होगी। समाजवादी पेंशन तीन हजार रुपये की जाएगी। ये बातें सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के तालग्राम रोड स्थित खेलकूद मैदान में हुई जनसभा के दौरान कही।

आजम खान पर कही यह बात
आजम खान पर बोलते हुए कहा कि आजम खान पर वह बात खत्म हो गई कमीशन ने नोटिस में ले लिया लेकिन सच्चाई तो यह भी है की समाजवादी लोग हमेशा महिलाओं का सम्मान करते हैं। समाजवादी लोगों ने समाजवादी पेंशन महिलाओं को भी दी, 1090 दी और ना जाने कितने ही उदाहरण में दे सकता हूं जहां पर इस तरह का काम समाजवादी सरकार ने महिलाओं के लिए किया।


योगी आदित्यनाथ पर कही बड़ी बात

उन्होंने कहा कि चौकीदार बारे में जान गए आप लेकिन ठोकीदार के बारे में बताओ और देखो ठोकीदार से क्या सीखा है। लोगों ने ठोकीदार नीति से क्या हुआ की जनता और पुलिस आपस में एक दूसरे को ठोक रहे हैं। पुलिस को यही नहीं पता कि किस को ठोकना है और जनता भी भूल जाती है और पुलिस को ठोक देती है उनके विधायक सांसद भी सीख गए एक दूसरे को ठोकना वो टीवी पर देख रहा होगा कि किस तरीके से विधायक को इक्कीस तोपों की सलामी दी विधायक को। यह पत्रकार कह रहे थे आप गलत बता रहे हो 21 नहीं 12 जूते थे। हमने कहा अगर बीच बचाओ ना किया होता पत्रकार साथी ने तो सांसद जी ने विधायक जी को 21 जूतों की सलामी दे ही दी होती। उन्होंने कहा कि 29 तारीख को वोटों का तूफान आएगा। सपा-बसपा मिलकर साइकिल चलाएंगे। सपा सरकार ने आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे बनाकर एक उदाहरण पेश किया है। भाजपा तो जीटी रोड तक नहीं बना पाई।

गला घोंटू बीमारी हुई भाजपा को
अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री कन्नौज में आए थे और अच्छे दिन लाने का वादा किया था लेकिन कहां गए वो अच्छे दिन। अच्छे दिनों की चोरी हुई है। नौजवान रोजगार तलाश रहा है। नौकरी नहीं है। किसानों की आय चोरी कर ली है। यूरिया की बोरी से पांच किलो खाद चोरी कर ली है। नोटबंदी में किसान बर्बाद हो गया है। आलू ने भी बर्बाद किया। कालाधन वापस आया नहीं और उद्योगपति भाग गए। देश में जब उद्योगपति ही नहीं रहेंगे तो रोजगार कौन देगा। सपा-बसपा-रालोद का यह गठबंधन नया देश और नया प्रधानमंत्री बनाएगा। भाजपा सरकार में देश का भविष्य नहीं दिखाई दे रहा है। जानवरों वाली गला घोंटू बीमारी भाजपा वालों को हो गई है। सपा सरकार आने पर पुलिस की भर्ती में 10वीं-12वीं पास करो, दौड़ लगाओ और नौकरी पाओ की नीति अपनाई जाएगी। परीक्षा प्रणाली खत्म की जाएगी।



खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned