शराबी पिता की शर्मनाक करतूत, खौलते दूध में मारी लात, चपेट में आई पांच साल की मासूम

कन्नौज में शराब के लिए रूपए न मिलने पर शराबी पिता ने जमकर उत्पात मचाया। गुस्से में उसने गर्म दूध के भगौने में लात मार दी, जिससे पांच साल की मासूम बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई।

By: Abhishek Gupta

Published: 17 Feb 2021, 08:42 PM IST

कन्नौज. कन्नौज में शराब के लिए रूपए न मिलने पर शराबी पिता ने जमकर उत्पात मचाया। गुस्से में उसने गर्म दूध के भगौने में लात मार दी, जिससे पांच साल की मासूम बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई। परिजनों ने गंभीर हालत में उसे सीएचसी में भर्ती कराया। बच्ची की दादी ने युवक के खिलाफ गुरसहायगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।

कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर-सौंसरापुर गांव निवासी जितेंद्र जाटव बुधवार को अपनी मां से शराब पीने के लिए रूपए मांग रहा था। रुपए न मिलने पर युवक ने आक्रोशित हो उठा और गुस्से में आकर चूल्हे पर चढ़े खौलते दूध के भगौने में लात मार दी। जो पास में खड़ी पांच वर्षीय पुत्री दिव्या पर जा गिरा। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। आनन-फानन में परिजनों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद युवक मौके से भाग निकला।

घटना के बाद घायल दिव्या की दादी ने बेटे जितेंद्र के खिलाफ गुरसहायगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले में एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि जितेंद्र जाटव की मां की तरफ से तहरीर दी गई है। उसमें उसके विरुद्ध 326 का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned