इस बाबा के कुकृत्य का वीडियो हुआ वायरल, सामने आया ये सच, मच गया

भगवा की आड़ में एक ठोगी बाबा की ऐसी करतूत उजागर हुई है जिससे पूरा समाज शर्मसार हो गया है।

कन्नौज. भगवा की आड़ में एक ठोगी बाबा की ऐसी करतूत उजागर हुई है जिससे पूरा समाज शर्मसार हो गया है। मंदिर परिसर में रहने वाले एक भगवाधारी बाबा ने एक युवक को रुपयों का लालच देकर अश्लील हरकतें करवाई और उसके साथ कुकृत्य किया। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मंदिर में आस्था रखने वाले ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने मारपीट कर बाबा को मंदिर से बाहर निकाल दिया लेकिन बाबा के कुछ समर्थकों ने बाबा को फिर से उसी मंदिर में रख लिया जिसके बाद बाबा मंदिर में आज भी अपना डेरा जमाए हुए हैं। तो वहीं ऐसे कुकर्मी बाबा को लेकर आस्थावान ग्रामीणों में काफी रोष व्याप्त है।

वीडियो से सामने आई सच्चाई

कन्नौज के सौरिख थानांतर्गत पुलिस चौकी खड़िनी के बाबा बरमदेव मंदिर परिसर में करीब छह वर्षों से एक 60 वर्षीय गंगा दास नाम का बाबा रहता है। कुछ दिन पहले बाबा ने गांव के एक युवक को रुपयों का लालच देकर अपने झांसे में लिया। इसके बाद उससे अश्लील हरकतें करवाने लगा। ग्रामीणों ने बाबा की करतूत का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि करीब छह वर्ष से बाबा मंदिर में रहता है। मंदिर पर प्रतिदिन सैकड़ों लोग पूजा करने पहुंचते हैं। बाबा के इस कुकृत्य से लोग आहत हैं। हांलाकि बाबा से जब इस बारे में पूछा गया तो वह इस मामले को झूंठा करार दे रहा है जबकि वीडियो में बाबा कुकृत्य करता हुआ साफ़ दिख रहा है।

ग्रामीणों में आक्रोश

मंदिर परिसर में रहने वाले भगवाधारी बाबा लालच देकर अश्लील हरकतें करवाने कके मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से मंदिर में आस्था रखने वाले ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने मारपीट कर बाबा को मंदिर से बाहर निकाल दिया। लेकिन बाबा के कुछ समर्थको ने बाबा को फिर से उसी मंदिर में रख लिया जिसके बाद बाबा मंदिर में आज भी अपना डेरा जमाए हुए है । तो वहीँ ऐसे कुकर्मी बाबा का को लेकर आस्थावान ग्रामीणों में काफी रोष व्याप्त है।

मामले में दो धड़े बटे

ग्रामीणों की माने तो मंदिर में ऐसे ठोंगी बाबा के रहने से श्रद्धालुओं की आस्था पर ठेस लगेगी और लोग मंदिर में आना कम कर देंगे। जब कि ग्रामीणों का दूसरा धड़ा बाबा का समर्थक बाबा को मंदिर में रखने को अड़ा है। कुछ लोगों की माने तो बाबा के समर्थकों की मंदिर की जमीन को लेकर नियत ख़राब है इस लिए बाबा को रखकर वह अपने मंसूबे कामयाब करने में लगे हैं। इन सभी बातों को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश व्याप्त है। वही इस मामले में कोई शिकायत न किये जाने से पुलिस अभी पुरे मामले से बाहर है।

आकांक्षा सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned