बार बालाओं के ठुमको पर खूब उड़ाये गए नोट, मौके पर पहुंची पुलिस पर भी खड़े हुए सवाल

शिव जी के जयकारों के बीच, बार बालाएं लगा रही थी ठुमके..भगवान को भुलकर लोगों ने कर डाला गंदा काम

By: Ruchi Sharma

Updated: 24 Jul 2018, 01:27 PM IST

कन्नौज. जिले में बार बालाओं के ठुमकों पर खूब रुपये लुटाये गए। सबसे बड़ी बात सामने यह आई कि यह नजारा उस जगह पेश किया गया जहां-जहां एक ओर ओम नमाह शिवाय के जयकारे गूंज रहे थे तो वही दूसरी तरफ सड़क पर बार-बालाओं के ठुमको के बीच लोग रुपये लुटा कर हंगामा करते नजर आ रहे थे। जब इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस के पहुंचते ही बबाल कर रहे लोग वहां से रफूचक्कर हो गए। पुलिस ने जब पूरे मामले की जांच शुरू की तो पाया गया कि बिना परमीशन के बार बालाओं का डांस हो रहा था।

मंदिर के पास चल रहा था अश्लील डांस

कन्नौज में बार बालाओं के डांस के बीच कुछ लोग हंगामा करते हुए आपस में झगड़ बैठे। सूचना पर पहुंची पुलिस भी किसी प्रकार की कोई कार्रवाई किये बिना वापस चली आई। मंदिर के पास हो रहे बहार बालाओं के डांस के चलते लोगों में नाराजगी नजर आई। पूरे मामले की जानकारी देते हुए आपको बताते चले कि शहर के प्रसिद्ध मन्दिर बाबा गौरी शंकर जहां लोग श्रद्धा से बाबा भोलेनाथ के दर्शन करके निकलते है तो वहीं इसी गेट के बाहर सड़क पर बाल बालाओं का अश्लील डांस चल रहा है। देखते ही देखते इन बार बालाओं के साथ छींटाकशी भी होने लगती है, और लोग डांस के मंच पर ऊपर चढ़कर डांस कर रही बार बालाओं पर नोटों की बरसात करने लगते है तो वहीं इसी को लेकर विवाद भी खड़ा हो जाता है।

बिना परमीशन चल रहा था प्रोग्राम

इसके बाद विवाद इतना बढ़ जाता है कि मारपीट होने लगती है और थोड़ी ही देर में यहाॅ सन्नाटा पसर जाता है क्यों कि इस बात की सूचना पुलिस तक पहुंच जाती है मौके पर पहुंची पुलिस जाॅच में जुट जाती है जिसमें पता चलता है कि जो अश्लील डांस का प्रोग्राम चल रहा था उसकी परमीशन तक नहीं है। जिससे पुलिस मौके पर बिना कोई कार्रवाई किये डांस का प्रोग्राम बन्द करवाकर चली जाती है।

उठे सवाल

लेकिन सवाल इस बात का है कि आखिर पुलिस ऐसे कार्यक्रम की अनुमति नहीं थी तो सार्वजनिक स्थल और देवभूमि के पास होने के बावजूद कोई कार्रवाई क्यों नहीं की । जब इस मामले में पुलिस से पूछा गया तो पुलिस ने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि कार्यक्रम चल रहा था जिसकी शायद परमीशन नहीं है मामला शांत करा दिया गया है। उसी को लेकर यहां की सूचना गयी थी जिसपर मौके पर जांच की गयी है।

 

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned