scriptनिकाय चुनाव में हार को लेकर भिड़े दो गुट, प्रशासन ने संभाली कमान | Beating the elected paarshad in Kannauj hindi news | Patrika News

निकाय चुनाव में हार को लेकर भिड़े दो गुट, प्रशासन ने संभाली कमान

locationकन्नौजPublished: Dec 06, 2017 07:55:45 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

तीन युवकों को मौके से हिरासत में लिया और भीड़ को लाठियां पटककर खदेड़ा। तनाव के मद्देनजर मौके पर फोर्स तैनात कर दिया गया है।

municipal elections 2017

municipal elections 2017

कन्नौज. निकाय चुनाव के परिणाम आने के बाद अब जीते हुए प्रत्याशियों के बीच गदर होने की खबर सामने आने लगी हैं। ऐसा ही एक मामला आज सामने आया जहां समधन नगर पंचायत के मोहल्ला नेहरू नगर के नवनिर्वाचित सभासद बदरुल हुसैन व हारे प्रत्याशी जावेद उर्फ गुड्डू के समर्थक आमने-सामने आ गए। जमकर नारेबाजी के बाद ईंट-पत्थर चल गए। इस दौरान सभासद के पिता घायल हो गए। पुलिस ने तीन युवकों को मौके से हिरासत में लिया और भीड़ को लाठियां पटककर खदेड़ा। तनाव के मद्देनजर मौके पर फोर्स तैनात कर दिया गया है।
एकाएक पथराव शुरू हो गया

कन्नौज जिले की समधन नगर पंचायत के नेहरू नगर वार्ड के नव निर्वाचित सभासद बदरुल हुसैन के पिता एजाद हुसैन अपने निजी नलकूप से घर लौट रहे थे, तभी जावेद के पक्ष से कुछ लोग आ गए। आमने-सामने आने पर कहासुनी होने लगी। थोड़ी देर में दोनों तरफ से दर्जनों की संख्या में लोग पहुंच गए। एकाएक पथराव शुरू हो गया। पथराव के दौरान किसी ने अवैध असलहे से कई फायर कर दिए। दहशत में लोगों के बीच भगदड़ मच गई। पथराव व मारपीट के दौरान सभासद बदरुल के पिता को चोटें आईं।
अराजकता फैलाने वाले लोगों को चिह्नित किया जा रहा है

इस बीच बवाल की सूचना पर सीओ सदर लक्ष्मी कांत गौतम, कोतवाली प्रभारी महेंद्र सिंह समेत बड़ी संख्या में पुलिस पहुंच गया। झगड़ा कर रहे लोगों को लाठियां पटक कर खदेड़ा गया। भागते समय तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि सभासद का चुनाव जीते बदरुल हुसैन व हारे प्रत्याशी जावेद हुसैन के समर्थकों के बीच विवाद में तीन को हिरासत में लिया गया है। अराजकता फैलाने वाले लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। कड़ी कार्रवाई होगी।
इनके भी समर्थको के बीच हुआ था गदर

समधन में पूर्व अध्यक्ष व नए चेयरमैन के समर्थकों के बीच भी झगड़ा हो चुका है। जमकर पथराव के साथ मारपीट हुई थी। जुलूस-ए-मोहम्मदी के दौरान हुई घटना से भगदड़ भी मच गई थी। पुलिस के सख्त रुख न दिखाने की वजह से सोमवार को सभासद समर्थक आमने-सामने आ गए। इसी तरह रविवार देर रात गुरसहायगंज में भी बसपा व भाजपा समर्थकों के बीच टकराव होने के बाद से माहौल गरम है। लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो