scriptकन्नौज और सुल्तानपुर में भीषण हादसा, 12 की मौत | Big incident in Kannuaj and Sultanpur, 12 dead | Patrika News
कन्नौज

कन्नौज और सुल्तानपुर में भीषण हादसा, 12 की मौत

राजस्थान के अलवर से सीतापुर नैमिषारण्य बोलेरो से जा रहे थे एक ही परिवार के कई सदस्य।
 

कन्नौजJul 11, 2018 / 08:46 pm

Ashish Pandey

Big incident in Kannuaj

कन्नौज और सुल्तानपुर में भीषण हादसा, 12 की मौत

कन्नौज/सुल्तानपुर. कन्नौज और सुल्तानपुर में हुए अलग-अलग हादसों में १२ लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। कन्नौज के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। बुधवार सुबह भी इस एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हो गया, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई और वहीं कई घायल हो गए।
राजस्थान के अलवर से सीतापुर के नैमिषारण्य तीर्थ स्थल जा रहा श्रद्धालुओं का जत्था कन्नौज के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसे का शिकार हो गया। हादसे में आठ श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें तीन महिलाएं व तीन बच्चे भी हैं जबकि तीन और लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
हादसा तिर्वा और तालग्राम इलाके में हुआ। एक ही परिवार के 12 लोग बोलेरो पर सवार थे। सभी लोग राजस्थान के अलवर जिले से बुलेरो से सीतापुर जिले के नैमिषारण्य चक्र तीर्थ स्थान जा रहे थे। सुबह कऱीब चार बजे कंटेरनर ने बुलेरो में टक्कर मारी। इससे तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि पांच अन्य की मौत इलाज के दौरान हो गई।
बोलेरा-ट्रेलर में भिड़ंत, चार की मौत

सुल्तानपुर जि़ले के हलियापुर थाना क्षेत्र में बोलेरो और ट्रेलर की भीषण भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर अमेठी जि़ले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सरेसर गांव निवासी राजकरण पांडे की पुत्री की बरीक्षा का कार्यक्रम था। पांडे सगे-संबंधियों संग एक बोलेरो गाड़ी से हलियापुर थाना क्षेत्र के मेघमऊ गांव बरीक्षा में शामिल होने के लिए निकले थे। बोलेरो पर कुल 11 लोग सवार थे। इस बीच बोलेरो जैसे ही हलियापुर थाना क्षेत्र के बाज़ार में शिवा डेरी के पास पहुंची थी के विपरीत दिशा से आ रही ट्रेलर (यूपी 78 बीटी 5247) से उसकी भीषण भिड़ंत हो गई। जिसमें जगदीशपुर टेलीफोन विभाग जगदीशपुर में सेवारत.राजकरण पांडे (55) एवं जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बाबूपुर सरैया निवासी सजन पासी (40) की मौके पर मौत हो गई। जबकि 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हुए। घायलों में बोलेरो चालक रामकुमार (40) निवासी सिधियावा जगदीशपुर, रामेश्वर पांडे (63) पार्थ (15) पुत्र लालता प्रसाद पांडे, और हनुमान प्रसाद पांडे (55) को गम्भीर चोटें आई, जबकि अन्य को मामूली चोटें आई थी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को जगदीशपुर सीएचसी इलाज के लिए पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान रामेश्वर पांडे (63) और हनुमान प्रसाद पांडे (55) की मौत हो गई और पार्थ (15) को डाक्टरों ने चिंताजनक हालत में लखनऊ रेफर कर दिया है।

Home / Kannauj / कन्नौज और सुल्तानपुर में भीषण हादसा, 12 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो