भाजपा नेता और बीडीसी सदस्य नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर करते रहे दुष्कर्म

भाजपा नेता और बीडीसी सदस्य नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर करते रहे दुष्कर्म
Kannauj Crime

Shatrudhan Gupta | Publish: Oct, 09 2017 09:05:48 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

कन्नौज में स्थानीय नेता ने अपने एक साथी के साथ मिलकर एक साल तक किशोरी से दुष्कर्म किया।

कन्नौज. कन्नौज में स्थानीय नेता ने अपने एक साथी के साथ मिलकर एक साल तक किशोरी से दुष्कर्म किया। आरोपी स्थानीय भाजपा नेता पहले पीडि़ता के घर में घुसा फिर एक दिन मौका पाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर दुष्कर्म किया। उसने किशोरी को ब्लैकमेल करने के लिए एक अश्लील वीडियो भी बना लिया। थाना पुलिस में सुनवाई नहीं हुई तो पीडि़ता के परिजन उसे लेकर एएसपी के पास पहुंचे। एएसपी के आदेश पर स्थानीय नेता सहित दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र जलालपुर पंचमा की रहने वाली एक नाबालिग के साथ एक स्थानीय भाजपा नेता दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ पिछले एक साल से लगातार बलात्कार करता रहा। आरोपी पीडि़ता को धमकी देते रहे कि अगर किसी को यह बात बताई तो वह पीडि़ता का यह अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल कर वायरल कर देंगे। पीडि़ता ने यह बात अपनी मां को बताई, जिसके बाद पीडि़ता के माता-पिता ने स्थानीय पुलिस चौकी में शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके बाद पीडि़ता एसपी कार्यालय पहुंची, जहां अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले पर कार्रवाई करते हुए मुकदमा लिखे जाने के आदेश दिए।

कन्नौज एएसपी ऑफिस में अपनी मां के साथ आयी किशोरी की मानें तो इसके साथ इसके घर मे आने जाने वाले एक स्थानीय भाजपा नेता और बीडीसी सदस्य आशीष सविता ने अपने एक साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। एएसपी ऑफिस पहुंची किशोरी की मां ने बेटी के साथ धोखे से हुये दुष्कर्म की सच्चाई खुद बताई। किशोरी की मानें तो आशीष अपने दोस्त के जरिये घर में घुसा और मौका देखकर अपने जाल मे फांस लिया। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने स्थानीय भाजपा नेता सहित 2 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एएसपी का कहना है कि मामले की जांच करवाई जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned