scriptभाजपा के इस मंत्री ने पूर्व अखिलेश सरकार पर दिया बड़ा बयान, मचा हड़कंप | BJP Minister sandeep singh statement on Akhilesh Yadav in Kannauj | Patrika News

भाजपा के इस मंत्री ने पूर्व अखिलेश सरकार पर दिया बड़ा बयान, मचा हड़कंप

locationकन्नौजPublished: Jan 25, 2018 12:58:29 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

भाजपा के इस मंत्री ने पूर्व अखिलेश सरकार पर दिया बड़ा बयान, मचा हड़कंप

sandeep singh

sandeep singh

कन्नौज. कन्नौज के कलेक्ट्रेट परिसर में धूमधाम से यूपी दिवस मनाया गया। जिले के प्रभारी मंत्री संदीप सिंह ने यूपी दिवस में होने वाले कार्यक्रमों का शुभारंभ किया। उन्होने पैतीस योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। प्रभारी मंत्री ने भाजपा के दस महीने के कार्यकाल का विवरण भी अपने भाषण में दिया।
कन्नौज का यूपी दिवस का कार्यक्रम निर्धारित समय से चार घंटा देर से शुरू हुआ। यहां सुबह साढ़े नौ बजे यूपी दिवस के तहत होने वाले कार्यक्रमों की शुरुआत होनी थी। लेकिन जिले के प्रभारी मंत्री संदीप सिंह चार घंटा लेट पहुंचे। कार्यक्रम लेट शुरू होने के कारण पहले से प्रायोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम व साहित्यकारों का भाषण औपचारिकता में ही निपट गया। प्रभारी मंत्री ने जिले में चल रही पैतीस विकास योजनाओं का शिलान्यास व पूर्ण हो चुकी योजनाओं का लोकार्पण किया।
उत्तर प्रदेश दिवस में शामिल होने आए जिले के प्रभारी/बेसिक, माध्यमिक, उच्च, प्राविधिक शिक्षा, चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह ने कहा कि पूरे प्रदेश में यूपी दिवस मन रहा है। कन्नौज समेत यूपी में भारी मात्रा में शिलान्यास हुए हैं। कई विभागों के लोग शामिल हैं। कन्नौज में भी आज से विकास कार्य प्रारंभ होंगे।
कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित हुए कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि प्रत्येक क्षेत्र में आॅनलाइन व्यवस्था कर दी गई है। इससे एक तरफ भ्रष्टाचार पर अंकुश लगेगा तो देश प्रगति पर अग्रसर होगा। जनता को कार्यालयों में दौड़भाग नहीं करनी पड़ेगी। शिकायत भी आॅनलाइन दर्ज हो रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि पूर्व की सरकार ने जिस प्रकार से चारों तरफ माफियाओं और खनन माफियाओं का राज बढ़ाया उसको भारतीय जनता पार्टी ने पूरी तरह समाप्त कर सुशासन की ओर बढ़ाया है। काम और रोजगार दिलाने के लिए अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड का गठन कर दिया गया। पारदर्षिता से भर्ती की जाएगी। सरकार की पहली प्राथमिकता है बेरोजगारों को रोजगार दिलाना है।
राज्यमंत्री ने कहा कि डिजिटल इंडिया पर गांव स्तर पर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। भ्रष्टाचार मुक्त का एक ही तरीका है कि डिजिटल किया जाए। सबकुछ आॅनलाइन हो। इसके लिए सिखाया जा रहा है। ट्रेनिंग भी हो रही है। उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों में अच्छे कदम उठाए जा रहे हैं। जमीनी बदलाव आ रहा है। हालात पहले से बेहतर हैं। शिक्षा अच्छी क्वालिटी की उपलब्ध हो रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो