बीजेपी सांसद का अखिलेश पर तंज, कहा- चुनाव में गड़बड़ी करना सिखाया किसने

- अखिलेश यादव ने बीजेपी पर लगाया था एमएलसी चुनाव में गड़बड़ी करने का आरोप

By: Neeraj Patel

Published: 30 Nov 2020, 06:21 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. दो दिन पूर्व कन्नौज जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने आए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शिक्षक/स्नातक एमएलसी चुनाव को लेकर बयान दिया था कि अगर एमएलसी के चुनाव में बेईमानी नहीं हुई तो जीत उनकी होगी। उन्होंने कहा था कि, बीजेपी सब चुनाव बेईमानी से जीत रही है। इस बयान पर पलटवार करते हुए कन्नौज लोकसभा के बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि अब अखिलेश यादव को समझ में आ रहा है कि जब सत्ता थी तो उन्होंने क्या किया था, सीखा तो सब सपा से ही है।

बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि चुनाव में गड़बड़ी करना सिखाया किसने? इसके अलावा उन्होंने कहा कि हम 2005 का चुनाव नहीं भूल सकते। हम वो लोग हैं, जो व्यवहार के बदले व्यवहार वापस करते हैं। सत्ता के दम पर गुंडागर्दी क्या होती है, आज सपा को समझ में आया होगा। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी पर एमएलसी चुनाव में गड़बड़ी करने का आरोप लगाया था। हम पूड़ी के बदले पूड़ी ही वापस करते हैं।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव 2022 में होने हैं, लेकिन उससे पहले शिक्षक स्नातक कोटे की विधान परिषद की 11 सीटों पर एमएलसी के चुनाव 1 दिसंबर को होंगे। 11 सीटों पर कुल 199 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। देश के जिन 6 राज्यों में विधान परिषद मौजूद है वहां शिक्षक और स्नातक के कोटे की भी सीटें रिजर्व हैं। यूपी में शिक्षक स्नातक एमएलसी के चुनाव 11 सीटों पर हो रहे हैं। एमएलसी चुनाव के लिए वोटिंग 1 दिसंबर को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक होगी।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned