scriptबेटी के इंजीनियर बॉयफ्रेंड को पिता ने सीने पर बंदूक रखकर मारी गोली.. | boyfriend murdered by girlfriend father | Patrika News

बेटी के इंजीनियर बॉयफ्रेंड को पिता ने सीने पर बंदूक रखकर मारी गोली..

locationकन्नौजPublished: Nov 08, 2018 03:13:13 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

बेटी के इंजीनियर बॉयफ्रेंड को पिता ने सीने पर बंदूक रखकर मारी गोली.. फिर आखिरी में कही हैरान कर देने वाली बात..

murder

बेटी के इंजीनियर बॉयफ्रेंड को पिता ने सीने पर बंदूक रखकर मारी गोली..

कन्नौज. जिले में प्रेम-प्रसंग के मामले को लेकर एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री के प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान उसने चचेरे भाई को भी गोली मार दी। जहां प्रेमी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो वहीं चचेरे भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में तहरीर के आधार पर हत्या का मामला दर्ज करने के बाद हत्यारोपी की गिरफ्तारी करने में जुट गयी है।
कन्नौज के थाना सौरिख क्षेत्र के बहादुरपुर मझिगवां गांव निवासी 22 वर्षीय शिवम उर्फ़ रोबिन सिंह पुत्र उपेंद्र सिंह उन्नाव की एक लेदर कंपनी में इंजीनियर था। दीपावली का त्यौहार मनाने मंगलवार को अपने घर आया था, बुधवार को दीपावली के दिन सुबह रोबिन उर्फ़ शिवम बहादुरपुर में संजय की किराने की दुकान पर सामान खरीदने गया था, जहां उसके साथ उसका चचेरा भाई मयंक शेखर उर्फ मोनू पुत्र जयप्रकाश सिंह भी था। लौटते समय दुकान के ही पास में गांव के मिंटू नाम के एक व्यक्ति ने अपनी दो-नाली बंदूक से रोबिन उर्फ़ शिवम को गोली मार दी। जिसको देखते हुए मयंक भाई को बचाने दौड़ा तो उस पर भी फायर कर दिया, जिससे एक गोली मयंक के हाथ में लगी।
गोली लगने से रोबिन और शिवम जमीन पर गिरकर तड़पने लगा तो उसी समय हमलावर मिंटू ने खून से लथपथ पड़े रोबिन के पास लौट कर उसके सीने पर बंदूक रख फिर फायर कर दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दिन दहाड़े हुई हत्या से गांव में भगदड़ मच गई। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और जहां से घायल अवस्था में मयंक को मेडिकल कॉलेज तिर्वा ले जाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकिसकों ने उसको कानपुर रेफर कर दिया। सूचना पर एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह, सीओ तिर्वा सुबोध जायसवाल, थानाध्यक्ष सौरिख राजकुमार सिंह, इंदरगढ़ थानाध्यक्ष टीपी वर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि आरोपी की लड़की से मृतक के प्रेम सम्बन्ध थे। जिसके बाद परिवारों ने दोनों को अलग-अलग कर दिया था। लेकिन यह रंजिश लड़की के पिता के मन में थे, जिसको लेकर यह घटना की गयी है मृतक के परिजनों की तरफ से दी गयी तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो