script

बारातियों से भरी बस ट्रक से टकराई, 3 की मौत, 4 गंभीर घायल, 3 कानपुर रेफर

locationकन्नौजPublished: Jan 29, 2022 03:26:09 pm

Submitted by:

Vivek Srivastava

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से होकर एक प्राइवेट बस से बारात फैजाबाद जा रही थी। जैसे ही बस तालग्राम थाना क्षेत्र के मछैया गांव के पास पहुंची, तभी चालक को झपकी आ गई। इस दौरान बस ट्रक से पीछे से जा टकराई। टक्कर होते ही बारातियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में दूल्हे के पिता रामछेल पुत्र हुकुम चंद्र, भाई रवि समेत गाजियाबाद के लोनी निवासी विजेंद्र पुत्र पूरन सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बारातियों से भरी बस ट्रक से टकराई, 3 की मौत

बारातियों से भरी बस ट्रक से टकराई, 3 की मौत

बारातियों से भरी एक प्राइवेट बस ट्रक में पीछे से टकरा गई। जिसमें दूल्हे के पिता-भाई समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। दुर्घटनाग्रस्त बस को क्रेन की मदद से हटवाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, तीन घायलों की स्थिति नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उन्हें कानपुर रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 से 50 लोग सवार थे।
जानकारी के अनुसार दिल्ली के मौजपुर से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से होकर एक प्राइवेट बस से बारात फैजाबाद जा रही थी। जैसे ही बस तालग्राम थाना क्षेत्र के मछैया गांव के पास पहुंची, तभी चालक को झपकी आ गई। इस दौरान बस ट्रक से पीछे से जा टकराई। टक्कर होते ही बारातियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में दूल्हे के पिता रामछेल पुत्र हुकुम चंद्र, भाई रवि समेत गाजियाबाद के लोनी निवासी विजेंद्र पुत्र पूरन सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि संजीव कुमार, सुनील कुमार, राकेश, कुन्नी ठाकुर, विनोद सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 से 50 लोग सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व यूपीडा टीम मौके पर पहुंची। टीम ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया, जहां तीन की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उन्हें कानपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने तीनों शवों का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो