script7वीं के छात्र ने मां के लिए किया ऐसा डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, मंत्री ने भी की तारीफ | Class 7th Student Dance on Mother's Day went Viral IPS Asim Arun Tweet | Patrika News

7वीं के छात्र ने मां के लिए किया ऐसा डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, मंत्री ने भी की तारीफ

locationकन्नौजPublished: May 13, 2022 07:05:23 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

कन्नौज जिले से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो न सिर्फ मनोरसंजन के लिहाज से अच्छा है बल्कि दिल को छू लेने वाला भी है। यह वीडियो कक्षा 7 के छात्र अंकुश गौतम का है।

kannauj_student_dance.jpg

Kannauj Student Dance

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। इंटरनेट पर कितने ही लोगों के डांस वीडियो वायरल हुए हैं और लोगों ने उन वीडियो को खूब पसंद भी किया है। इसी तरह कन्नौज जिले से भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो न सिर्फ मनोरसंजन के लिहाज से अच्छा है बल्कि दिल को छू लेने वाला भी है। खास बात यह है कि इस वीडियो को योगी सरकार के मंत्री असीम अरुण ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। यह वीडियो कक्षा 7 के छात्र अंकुश गौतम का है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला वीडियो हैबतरपुर कटरा के प्राइमरी स्कूल के 7वीं के छात्र का है। छात्र अंकुश ने ऐसा डांस किया है कि हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। उसका टैलेंट देखकर पूर्व आईपीएस और मंत्री असीम अरुण भी देखकर तारीफ करने से रह न सके। मंत्री असीम अरुण ने छात्र का वीडियो ट्वीट किया है। अंकुश गौतम ने यह डांस वीडियो नौ मई को मदर्स डे पर बनाया था। वीडियो के जरिये उसने अपनी मां के प्रति प्रेम जाहिर किया है और अपनी जिंदगी में मां की अहमियत बताई है।
https://twitter.com/hashtag/MothersDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

घर में भी खोल सकते हैं बार, लाइसेंस के लिए 3 स्टेप में करें आवेदन, नए नियम…

मां को समर्पित किया डांस

कक्षा 7 के इस छात्र का डांस करते हुए वीडियो स्कूल के मास्टर ने सोशल मीडिया पर डाला था। जिसके बाद छात्र का यह वीडियो तेजी से पूरे जिले में वायरल हो गया। इस वीडियो को प्रदेश सरकार के मंत्री और कन्नौज के विधायक असीम अरुण शेयर करते हुए छात्र के डांस पर उसकी हौसला अफजाई की है। अंकुश गौतम ने 1994 में रिलीज हुई अनिल कुपर की फिल्म लाडला के सॉन्ग ‘तेरी ऊँगली पकड़ के चला, ममता के आंचल में पला’ पर डांस किया है। तब से लेकर आज तक अंकुश के इस डांस वीडियो करीब एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। यहां तक समाज कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मिलिए कन्नौज के हैवतपुर कटरा कक्षा सात के मास्टर अंकुश से, जिन्होंने इतने सुंदर नृत्य से मातृत्व की अभियक्ति की..।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो