scriptcollision of roadways two tractor trolleys two death and 12 injured | रोडवेज की टक्कर से दो ट्रैक्टर ट्राली पलटने से मची चीख पुकार, दो की मौत एवं एक दर्जन किसान घायल | Patrika News

रोडवेज की टक्कर से दो ट्रैक्टर ट्राली पलटने से मची चीख पुकार, दो की मौत एवं एक दर्जन किसान घायल

जीटी रोड पर रोडवेज बस की टक्कर लगने से दो ट्रैक्टर ट्राली समेत पलट गए। उसमें सवार किसान ट्राली के नीचे दब गए। इससे दो किसानों की मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

कन्नौज

Published: November 21, 2021 11:34:05 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. छिबरामऊ क्षेत्र में उस समय बड़ा हादसा हो गया, जब मंडी में धान बेचकर किसान ट्रैक्टरों पर सवार होकर वापस जा रहे थे। तभी जीटी रोड पर रोडवेज बस की टक्कर लगने से दो ट्रैक्टर ट्राली समेत पलट गए। उसमें सवार किसान ट्राली के नीचे दब गए। इससे दो किसानों की मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को फर्रुखाबाद और तिर्वा मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया है।
रोडवेज की टक्कर से दो ट्रैक्टर ट्राली पलटने से मची चीख पुकार, दो की मौत एवं एक दर्जन किसान घायल
रोडवेज की टक्कर से दो ट्रैक्टर ट्राली पलटने से मची चीख पुकार, दो की मौत एवं एक दर्जन किसान घायल
गुरसहायगंज कोतवाली के गुलरिया सराय प्रयाग गांव के किसान धान की बिक्री के लिए छिबरामऊ मंडी आए थे। धान की तौल होने के बाद करीब 15 किसान बीती आधी रात के बाद दो ट्रैक्टर ट्राली से वापस घर जा रहे थे। सलेमपुर गांव के पास माती डिपो कानपुर देहात की रोडवेज बस चालक की लापरवाही में एक ट्रैक्टर ट्राली में बस की टक्कर लगी। इससे ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। फिर एकाएक बस दूसरी ट्रैक्टर ट्राली से भी टकरा गई। बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गईं और दोनों ट्रैक्टर-ट्राली जीटी रोड किनारे पलट गईं।
हादसे ने ट्रैक्टर पर सवार करीब एक दर्जन किसान दबकर घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में गुरसहायगंज के गुलरिया निवासी 40 वर्षीय जयवीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 18 वर्षीय सुमित को कानपुर रेफर किया, लेकिन रास्ते में उनकी भी मौत हो गई। जयवीर सिंह के परिजन ने स्वास्थ कर्मियों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया। पुलिस ने ट्रालियों को हटवाकर यातायात बहाल कराया। प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.