scriptरोडवेज की टक्कर से दो ट्रैक्टर ट्राली पलटने से मची चीख पुकार, दो की मौत एवं एक दर्जन किसान घायल | collision of roadways two tractor trolleys two death and 12 injured | Patrika News

रोडवेज की टक्कर से दो ट्रैक्टर ट्राली पलटने से मची चीख पुकार, दो की मौत एवं एक दर्जन किसान घायल

locationकन्नौजPublished: Nov 21, 2021 11:34:05 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

जीटी रोड पर रोडवेज बस की टक्कर लगने से दो ट्रैक्टर ट्राली समेत पलट गए। उसमें सवार किसान ट्राली के नीचे दब गए। इससे दो किसानों की मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

रोडवेज की टक्कर से दो ट्रैक्टर ट्राली पलटने से मची चीख पुकार, दो की मौत एवं एक दर्जन किसान घायल

रोडवेज की टक्कर से दो ट्रैक्टर ट्राली पलटने से मची चीख पुकार, दो की मौत एवं एक दर्जन किसान घायल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. छिबरामऊ क्षेत्र में उस समय बड़ा हादसा हो गया, जब मंडी में धान बेचकर किसान ट्रैक्टरों पर सवार होकर वापस जा रहे थे। तभी जीटी रोड पर रोडवेज बस की टक्कर लगने से दो ट्रैक्टर ट्राली समेत पलट गए। उसमें सवार किसान ट्राली के नीचे दब गए। इससे दो किसानों की मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को फर्रुखाबाद और तिर्वा मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया है।
गुरसहायगंज कोतवाली के गुलरिया सराय प्रयाग गांव के किसान धान की बिक्री के लिए छिबरामऊ मंडी आए थे। धान की तौल होने के बाद करीब 15 किसान बीती आधी रात के बाद दो ट्रैक्टर ट्राली से वापस घर जा रहे थे। सलेमपुर गांव के पास माती डिपो कानपुर देहात की रोडवेज बस चालक की लापरवाही में एक ट्रैक्टर ट्राली में बस की टक्कर लगी। इससे ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। फिर एकाएक बस दूसरी ट्रैक्टर ट्राली से भी टकरा गई। बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गईं और दोनों ट्रैक्टर-ट्राली जीटी रोड किनारे पलट गईं।
हादसे ने ट्रैक्टर पर सवार करीब एक दर्जन किसान दबकर घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में गुरसहायगंज के गुलरिया निवासी 40 वर्षीय जयवीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 18 वर्षीय सुमित को कानपुर रेफर किया, लेकिन रास्ते में उनकी भी मौत हो गई। जयवीर सिंह के परिजन ने स्वास्थ कर्मियों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया। पुलिस ने ट्रालियों को हटवाकर यातायात बहाल कराया। प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो