सपा के गढ़ में सेंध लगाएगी कांग्रेस, चुनावी बिगुल फूँककर की शुरुआत

Nikay Chunav 2017: कहा-भाजपा है हर लोगों की परेशानी का कारण।

 

By:

Published: 03 Nov 2017, 06:06 PM IST

कन्नौज. सपा के गढ़ में कांग्रेस भी सेंध लगाने में जुट गई है। विधानसभा चुनाव में सपा के साथ चुनाव लडऩे में जो नुकसान दोनों पार्टियों को झेलना पड़ा, उसको देखते हुए अब निकाय चुनाव में दोनों ही पार्टियां अलग-अलग चुनाव लड़कर अपने-अपने पार्टी सिम्बल से प्रत्याशियों को चुनाव लड़ाने का काम कर रही है, जिसको लेकर कांग्रेस ने कन्नौज में निकाय चुनाव के लिए एक जनसभा की।

कन्नौज के गुरसहागंज तिराहे पर एक जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सहित पार्टी के सैकड़ों पदाधिकारी व नेता मौजूद रहे। जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने हर वर्ग के लोगों की परेशानी का कारण भाजपा को बताया। साथ ही गुरसहायगंज नगर पालिका से पालिका अध्यक्ष का चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी अतीक खान को जिताने से अपील की।

समर्पित कार्यकर्ता पर लगाया जाएगा दांव
देश में एकता अखंडता को मजबूत करने के लिए कांग्रेस पार्टी हमेशा से काम कर रही है। यह बातें कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष विजय मिश्रा ने तिराहा पार्क स्थित नगर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में आयोजित जनसभा में कहीं। उन्होंने कहा कि नगर पालिका अध्यक्ष पद के चुनाव में पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ता पर दांव लगाया जाएगा। नगर निकाय चुनाव कांग्रेस पार्टी पूरे दमखम के साथ लड़ाएगी। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ऊषा दुबे ने कहा कि लोकसभा 2019 के चुनाव से पहले यूपी में स्थानीय निकाय चुनाव कांग्रेस के उम्मीदवारों के लिए सेमिफाइनल साबित होगा। इसे जीतकर कांग्रेस फाइनल में प्रवेश करेगी।
इससे पूर्व समधन, तालग्राम से आए कई लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर मो. शमशाद खां, नगर अध्यक्ष संजीव द्विवेदी, तारिक बशीर, डा. आरपी सैनी, फिदा हुसैन मंसूरी, आकिल हुसैन, सतीश शर्मा, इशरत अहमद, बजरंग सिंह चौहान, बीके मिश्रा, अफाक खां, राजेश शर्मा, हाशिम खां, संदीप त्रिवेदी, अन्नू खां समेत अन्य मौजूद रहे।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned