कन्नौज में 2 दिन से गुमशुदा किसान का शव झाड़ियों में मिला

किसान ब्याज का भी काम करता था

कन्नौज. जिले में बीते 2 दिनों से लापता एक किसान का शव झाड़ियों में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि किसान कुछ ब्याज का भी काम करता था। जिसके चलते वह आए दिन घर से बाहर आया जाया भी करता था। 2 दिन पूर्व किसान किसी काम को लेकर सुबह घर से निकला और घर नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने किसान की गुमशुदगी की सूचना संबंधित थाने व चौकी में कराई। वही पीड़ित परिवार का कहना है कि कहीं ना कहीं रंजिश के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।


बताया जा रहा है कि विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाले विजय भान बीती 18 तारीख को सुबह 9:00 बजे अपने निजी काम से घर से बाहर गए थे। जिसके बाद वह घर नहीं लौटा परिजनों ने विजय भान को हर जगह रिश्ते नातेदारी में ढूंढा लेकिन उनका कोई भी पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने मामले में पुलिस को उनकी गुमशुदगी की सूचना दी। पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया लेकिन कोई भी उचित कार्रवाई नहीं की। वहीं सुबह तड़के शौच करने गए कुछ ग्रामीणों को कुछ अजीब सी बदबू महसूस हुईय़ जिसके बाद आसपास के लोगों ने देखा कि एक शव क्षत-विक्षत अवस्था में वहां पर पड़ा है।

मामले की सूचना संबंधित परिजनों को दी गई। तो फिर विजय भान की शिनाख्त हो सकी। विजय भान के गले में रस्सी फंदा लगा हुआ था। जिसे देखकर परिजनों ने उनकी हत्या की आशंका भी जताई है। फिलहाल मौके पर पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वही मामले पर पुलिस का कहना है कि इस मामले का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।

Ruchi Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned