scriptमोबाईल पर तफरी और हो गई फायरिंग और पथराव | firing and stone pelting caused due to mobile message in kannauj | Patrika News

मोबाईल पर तफरी और हो गई फायरिंग और पथराव

locationकन्नौजPublished: Jan 25, 2018 02:03:34 pm

Submitted by:

Dikshant Sharma

पुलिस घायलों के मेडिकल के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है।

mobile kannauj

mobile kannauj

कन्नौज। जिले में मामूली विवाद में हुई फायरिंग और पथराव में दोनों पक्षों के बीच दो लोग घायल हुए है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पुलिस बल तैनात कर मामले की जाॅच में जुट गयी है। पुलिस घायलों के मेडिकल के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें – अखिलेश यादव के बाद आलू काण्ड के आरोपियों को अब दो पूर्व मंत्रियों ने किया सम्मानित

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अहमदी टोला निवासी प्रथम पक्ष नदीम की माने तो वह दरवाजे पर बैठा था। पड़ोसी जियाउल इनामुल से हंसी मजाक का दौर शुरू हो गया। इसी बीच अचानक उनको कोई बात खराब लगी तो गाली-गलौज शुरू कर दिया। आरोप है शोर सुनकर जिया के भाई नयामुल, मेहंदी हसन व फैजान ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। साथ में पथराव भी होने लगा। साथ में जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। इसमें उनको व भाई सुल्तान को चोटें आईं। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, दूसरे पक्ष से जियाउल इनामुल समेत दो लोग घायल हो गए।
वहीं, दूसरे पक्ष सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अहमदी टोला निवासी मोहम्मद हसीब की माने तो उसका छोटा भाई गुदीयाले से मोहल्ले के ही मेंहदीहसन यह कहने लगे कि तुम्हारी दो लाख चालीस हजार की लाटरी लगी है। जब हमारा भाई बाहर आया तो उसके साथ मारपीट करने लगे। यह लोग हमारे भाई से मोबाइल पर तफरी कर रहे थे। इन लोगों ने फायरिंग और पथराव किया।
तो वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि किसी का एकपक्ष के पास फोन आया तो उसने कहा कि एक लाख चालीस हजार रूपये के लेन देन की बात हो रही थी इसी बात को लेकर गोली चली है। जिसमें यह लोग आपस में भिड़ गये जिससे दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति घायल हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो