वैलेनटाइन डे पर प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका उसके बाद जो हुआ वह सुन नहीं पाएंगा आप

वैलेनटाइन डे पर प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका उसके बाद जो हुआ वह सुन नहीं पाएंगा आप

Ashish Pandey | Publish: Feb, 15 2018 07:43:47 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

दिल्ली से कन्नौज मिलने पहुंची थी प्रेमिका पर नहीं आया प्रेमी।

 

कन्नौज. यहां वैलेनटाइन डे पर एक प्रेमिका के साथ जो हुआ उससे सुनने वाले दंग रह गए। प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने पहुंची लेकिन प्रेमी उससे मिलने नहीं आया। जिले के एक युवक और दिल्ली की एक किशोरी का फेसबुक पर महीनों चैटिंग चलता रहा इसके बाददोनों में प्यार हो गया। दोनों के बीच इकरार-ए-मोहब्बत में वादा हुआ था कि दोनों वैलेंटाइन डे पर मिलेंगे। फिर किया था वैलेनटाइन डे आ गए और किशोरी अपने प्रेमी से मिलने के लिए निकल पड़ी। किशोरी ट्रेन पकड़कर 400 किलोमीटर की दूरी तय करने के लिए चल पड़ी और वादे के मुताबिक युवक से मिलने पहुंच भी गई। इसके बाद जो हुआ उसने प्रेमिका का दिल तोड़ दिया।

सचिन नाम के लड़के से हुई थी

जानकारी के अनुसार फेसबुक पर कन्नौज के एक युवक से हुए प्यार में दिल्ली की 17 वर्षीय किशोरी मंगलवार को ट्रेन में सवार हो कर कानपुर आ गई। उसके प्रेमी ने उसे वैलेनटाइन डे (14 फरवरी) से पहले मिलने के लिए यहां बुलाया था। सेंट्रल स्टेशन पर वह बहुत देर तक प्रेमी का इंतजार करती रही, लेकिन वह नहीं आया। वह काफी देर तक स्टेशन पर इधर-उधर भटकती रही। इस बीच जीआरपी को शक हुआ तो उससे पूछताछ की, तब जीआर पी को मामले का पता चला। तब किशोरी ने बताया कि फेसबुक पर उसकी दोस्ती कन्नौज के सचिन नाम के लड़के से हुई थी। हम दोनों के बीच काफी दिनों तक फेसबुक पर चैटिंग होती रही। इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।

एक दिन पहले की तारीख तय हुई

उसने मिलने के लिए कहा, तो वैलेटाइन डे के एक दिन पहले की तारीख तय हुई, इसीलिए वह ट्रेन से यहां आ गई। किशोरी को चाइल्डलाइन को सौंप दिया गया। किशोरी ने दिल्ली में अपने घर का पता बताया है, उसके परिजनों को यहां बुलाकर उसे सौंपा जाएगा।

Ad Block is Banned