scriptमामूली बात पर युवकों ने सरकारी कर्मचारियों को पीटा | Government Employees beaten by Youths on minor matter | Patrika News
कन्नौज

मामूली बात पर युवकों ने सरकारी कर्मचारियों को पीटा

आरोपियों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया, पुलिस ने दर्ज किया रिपोर्ट।
 

कन्नौजMar 24, 2019 / 07:00 pm

Ashish Pandey

kannauj

मामूली बात पर युवकों ने सरकारी कर्मचारियों को पीटा

कन्नौज. पिता का उपचार कराने पहुंचे युवकों ने साथी के साथ मिलकर एक सरकारी अस्पताल में तोडफ़ोड़ की। यही नहीं मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों को बंधक बनाकर पीटा। आरोपियों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया, जिससे आस-पड़ोस के लोग सहम गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों हमलावरों को पकड़ लिया। इस मामले में फार्मासिस्ट ने दो भाइयों समेत तीन के खिलाफ दलित उत्पीडऩ समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
मामूली बात पर बढ़ा विवाद

कन्नौज के कस्बा सौरिख के विधूना रोड निवासी महेशचंद्र गुप्ता शरारती तत्व की किसी हरकत से घायल हो गए। उन्हें लहूलुहान देख लोगों ने निजी चिकित्सक से तत्काल पट्टी करवा दी। उसके बाद महेश गुप्ता अपने पुत्रों ब्रजेश व बलविंदर के साथ बेटे के मित्र हरिशंकर साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। वहां मौजूद संविदा स्वास्थ्य कर्मी देव कुमार किसी और व्यक्ति की पट्टी कर रहा था। महेश गुप्ता के पुत्र बलविंदर व उसके साथी हरिशंकर ने देव कुमार से पहले उनके मरीज का इलाज करने की बात कही। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों ंके बीच कहासुनी होने लगी। मामला इतना तूल पकड़ा कि आरोपियों ने गाली गलौज के साथ देव कुमार को कमरे में बंदकर पीटना शुरू कर दिया।
पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

इस बीच उसे बचाने पहुंचे भुल्लन पुत्र सुरेश को भी हमलावरों ने पीट दिया। शोर-शराबा सुनकर फार्मासिस्ट घनश्याम सिंह भी वहां पहुंच गए। हमलावरों ने उन्हें भी पीट दिया। स्वास्थ्य कर्मियों का आरोप है कि हमलावरों ने गालियां देते हुए मारपीट की और अस्पताल में जमकर तोडफ़ोड़ की। फार्मासिस्ट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मारपीट कर रहे तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। इस मामले में फार्मासिस्ट घनश्याम सिंह की तहरीर पर पुलिस ने विधूना रोड निवासी ब्रजेश कुमार गुप्ता, उसका भाई बलविंदर गुप्ता तथा हरिशंकर पुत्र वीरेंद्र गुप्ता के खिलाफ शराब के नशे में गालीगलौज कर मारपीट करने तथा अस्पताल में तोडफ़ोड़ के साथ गोली मारकर जान से मारने की धमकी देने आदि का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो