scriptवह आई थी इलाज कराने, लेकिन हो गया कुछ और… | Guards gangraped young girl in Kannuaj Medical College | Patrika News

वह आई थी इलाज कराने, लेकिन हो गया कुछ और…

locationकन्नौजPublished: Feb 23, 2018 03:39:16 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

कन्नौज मेडिकल कालेज में गार्डों ने युवती से किया गैंगरेप।
 

Guards gangraped
कन्नौज. जिले में अपराध की घटनाएं बढ़ती ही जा हरी हैं। अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वे किसी भी घटना को अंजाम देने में जरा भी नहीं हिचकते हैं। यहां पर एक युवती आई तो थी इलाज कराने लेकिन उसके साथ दरिंदों ने ऐसी दरिंदगी की की सारे हदें पार कर दी। यहां पर राजकीय मेडिकल कालेज में इलाज के लिए औरैया जिले से आई एक युवती के साथ यहां के दो गार्डों ने जनरल वार्ड में गैंगरेप किया। युवती के चीखने चिल्लाने पर तीमारदार पहुंचे और दोनों गार्डों की धुनाई कर दी। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई, कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी गार्ड लेकिन आरोपी गार्ड भाग निकले। युवती की तहरीर पर गार्डों के खिलाफ पुलिस ने गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज की है।
डाक्टर की केबिन तक पहुंचाने बात कही

जानकारी के अनुसार औरैया जिले के विधूना थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती (21) मेडिकल कालेज में दवा लेने आई थी। युवती ने करीब एक बजे ओपीडी में पर्चा बनवाया। काफी देर तक इंतजार करने के बाद जब डॉक्टर नहीं तो उसने मेडिकल कालेज परिसर में तैनात सुरक्षा गार्डों से जानकारी करनी चाही। इस पर युवती से दो सुरक्षा गार्डों ने उसे डाक्टर की केबिन तक पहुंचाने के लिए अपने साथ चलने को कहा। इस पर युवती भी उनके साथ चल दी। दोनों गार्ड उसे जनरल वार्ड की दूसरी मंजिल पर एक सुनसान कमरे में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया।
पहुंचे और दरवाजा खुलवाया

युवती के चीखने चिल्लाने पर आसपास के मरीजों के तीमारदार कमरे पर पहुंचे और दरवाजा खुलवाया। लोगों ने देखा कि वहां दोनों गार्ड युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे। इस पर गुस्साए लोगों ने पहले तो गार्डों के चंगुल से युवती को बचाया उसके बाद दोनों गार्डों की जमकर धुनाई कर दी। वहीं इस बीच भीड़ का फायदा उठाकर दोनों गार्ड भागने में सफल रहे। पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर गैंगरेप के आरोपी सुरक्षा गार्ड संदीप कुमार व रामनिवास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो