scriptचार साल की शादी के बाद पत्नी को जब भा गया वो, फिर पति ने निकाला ऐसा रास्ता, सब रह गए हैरान | Husband suicide after wife affair in Kannauj crime news | Patrika News

चार साल की शादी के बाद पत्नी को जब भा गया वो, फिर पति ने निकाला ऐसा रास्ता, सब रह गए हैरान

locationकन्नौजPublished: Aug 29, 2018 08:08:28 am

पत्नी सायरा के संबंध एक युवक से हो गए और फिर…

Husband suicide after wife affair in Kannauj crime news

चार साल की शादी के बाद पत्नी को जब भा गया वो, फिर पति ने निकाला ऐसा रास्ता, सब रह गए हैरान

कन्नौज. मामला जिले की गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के तकिया गांव का है। यहां के रहने वाले एक व्यक्ति की चार साल पहले शादी हुई थी। करीब एक साल बाद ही पति-पत्नी में झगडा होने लगा। लेकिन इस बीच पत्नी ने पास के ही गांव में रहने वाले अपने प्रेमी का हाथ थाम लिया। पत्नी द्वारा ठुकराए जाने पर पति का आपा खो गया और उसने अपनी मौत को चुन लिया। इस घटना से घर में कोहराम मच गया।
पत्नी ने थामा प्रेमी का हाथ

करीब चार साल पहले तकिया गांव के रहने वाले 36 वर्षीय बन्ने पुत्र मोहम्मद शरीफ की शादी इस्लाम की रीति रिवाज के साथ सायरा बेगम से हुई थी। करीब एक वर्ष तक सायरा ने अपने पति के साथ रहकर उसका साथ निभाया। इसके बाद पति-पत्नी में आए दिन झगडा होने लगा। इस बीच पत्नी सायरा के संबंध तालग्राम थाना क्षेत्र के अमोलर गांव निवासी एक युवक से हो गए। एक दिन पहले अचानक से बीबी सायरा ने सौहर को ठेंगा दिखाते हुए प्रेमी का हाथ थाम लिया। पत्नी के इस फैसले से उसका पति मोहम्मद शरीफ ने आपा खो दिया और उसने रात के वक्त गांव के बाहर आम के पेड पर गमछा से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। सुबह जब लोग खेतों की ओर गए तो पेड़ से शरीफ का शव लटकता देखा। सूचना पर पहुंचे शरीफ के परिजनों में कोहराम मच गया।
भाई ने पुलिस के पास दी तहरीर

घटना को लेकर मृतक शरीफ के भाई गुडडू ने पुलिस को सूचना दी और उसकी पत्नी सायरा के खिलाफ तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उसकी बेरूखी से भाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल पहुंचे नौरंगपुर चौकी प्रभारी जफर अब्बास ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार देर शाम शव को कब्रिस्तान में गमगीन माहौल के बीच सुपुर्दे खाक कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो