आगरा लखनऊ एक्सप्रेस पर कार का टायर फटा, चार साधु घायल

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस पर साधुओं से भरी एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

By: Mahendra Pratap

Updated: 26 Oct 2020, 12:29 PM IST

कन्नौज. लखनऊ आगरा एक्सप्रेस पर साधुओं से भरी एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें चार साधु सहित कुल सात लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां एक की हालत नाजुक होते हुए उसको कानपुर रिफर कर दिया गया। साधुओं के साथ हुए दुर्घटना को सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों की यथासंभव मदद करने का निर्देश दिया है।

राजस्थान से साधुओं से भरी एक टीयूवी कार उत्तर प्रदेश के औरैया जिला के एक आश्रम के लिए चली थी। कन्नौज के थाना तालग्राम क्षेत्र के अमोलर के पास लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे किलोमीटर संख्या 180 पर पहुंचते ही कार का अगला टायर फट गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें कार चालक सहित चार साधु और उनके दो चेले घायल हो गए। जिनको यूपीडा कर्मचारी और पुलिस की मदद से कन्नौज तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां एक साधु की हालत नाजुक होते हुए उसको कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

घायलों के नाम- राजस्थान के किशनगढ़ से चले कार सवार साधुओं में जो लोग घायल हुए वह श्याम कुमार, ज्ञान महाराज, वरदानी महाराज, भोले, चमन और कार चालक रामू निवासी किशनगढ़ राजस्थान व महंत नंदकिशोर निवासी बसाई थाना बेला जिला औरैया घायल हो गए इन सभी को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned