पीड़ितों पर चलाई पुलिस ने लाठियां, देखें वीडियो

Ruchi Sharma

Updated: 01 Nov 2019, 03:33:34 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

कन्नौज. जिले में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। यहां हत्या के एक मामले में इंसाफ मांगने गए पीड़ितों पर ही पुलिस ने लाठियां चला दी। पुलिस के आलाधिकारी पूरे मामले में सफाई देते नजर आ रहे हैं और आगे की कार्रवाई की बात कह रहे हैं ।

मामला कन्नौज की सदर कोतवाली क्षेत्र के शिखाना मोहल्ले का है। यहां की मैमूना के पति शाहिद का साली-अर्शी से बिजली के बिल को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद मृतक की साली-अर्शी ने 28 अक्टूबर 2019 को घर बुलाकर शाहिद की अपने देवरों के साथ मिलकर पिटाई कर दी थी। जिसमे शाहिद को गंभीर चोटे आई थी और उनको कानपुर रेफर कर दिया गया था। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के लिये मृतक की पत्नी कानपुर से लौटती वक्त सीधे कोतवाली पुलिस के पास डेडबॉडी के साथ पहुंच गयी, लेकिन पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा लिखने की बात कह पीड़ित को टरकाने को कोशिश की। कोई कार्रवाई होती न देख पीड़ित शव लेकर कोतवाली के बाहर डटे रहे । यहां कोतवाल विनोद मिश्रा ने परिजन के साथ मौजूद लोगों को भगाना चाहा। मुकदमा लिखाने पर अड़ी मृतक शाहिद की पत्नी व अन्य परिजन जब नहीं माने तो रिजर्व फोर्स बुलाकर कोतवाल बिनोद मिश्रा ने पीड़ितों पर लाठियां भांज दी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned