scriptकन्नौज में मिट्टी का टीला धंसने से दो किशोरियां दबी, एक की मौत | Kannauj Earthen mound Sunken Two girls Buried One death | Patrika News

कन्नौज में मिट्टी का टीला धंसने से दो किशोरियां दबी, एक की मौत

locationकन्नौजPublished: Mar 26, 2021 06:02:08 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कन्नौज जिले में मिट्टी का टाली धंसने से दो किशोरियां दब गईं

कन्नौज में मिट्टी का टीला धंसने से दो किशोरियां दबी, एक की मौत

कन्नौज में मिट्टी का टीला धंसने से दो किशोरियां दबी, एक की मौत

कन्नौज. कन्नौज जिले में मिट्टी का टाली धंसने से दो किशोरियां दब गईं। गंभीर हालत में परिजनों ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई, दूसरी किशोरी का इलाज चल रहा है।
यूपी पंचायत चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले से यूपी सरकार के अफसरों के चेहरे खिले

सदर कोतवाली क्षेत्र के कुसुमखोर गांव निवासी सादिक की पुत्री गुड़िया (16 वर्ष) गांव की रहने वाली लूजर (16 वर्ष) पुत्री अजहर के साथ गांव के बाहर मिट्टी खोदने गई थी। मिट्टी खुदाई के दौरान अचानक टीला भरभरा कर धंस गया। इससे नीचे मिट्टी खोद रही दोनों किशोरियां दब गईं. टीला धंसने की जानकारी मिलते ही गांव में भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों किशोरियों को बाहर निकाला। गंभीर हालत में दोनों को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान लूजर ने दम तोड़ दिया। शव का पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार लूजर की मौत की पुष्टि होते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। बाद में कागजी लिखा-पढ़ी के बाद शव वापस लेकर चले गए। वहीं घायल गुड़िया का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो