scriptकन्नौज में 150 अवैध दुकानदारों को नोटिस, बस होली तक मिली मोहलत | Kannauj Illegal shopkeeper Notice Holi Deferment | Patrika News

कन्नौज में 150 अवैध दुकानदारों को नोटिस, बस होली तक मिली मोहलत

locationकन्नौजPublished: Feb 25, 2020 03:56:41 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कन्नौज के एनएच 91 जीटी रोड के दोनों साइडों पर अतिक्रमणकारियों ने कब्जा कर रखा है। प्रशासन ने तिर्वा क्रासिंग से लेकर सरायमीरा अंधा मोड़ तक करीब 150 अवैध दुकानदारों को नोटिस जारी कर रखा है।

कन्नौज में 150 अवैध दुकानदारों को नोटिस, बस होली तक मिली मोहलत

कन्नौज में 150 अवैध दुकानदारों को नोटिस, बस होली तक मिली मोहलत

कन्नौज. कन्नौज के एनएच 91 जीटी रोड के दोनों साइडों पर अतिक्रमणकारियों ने कब्जा कर रखा है। प्रशासन ने तिर्वा क्रासिंग से लेकर सरायमीरा अंधा मोड़ तक करीब 150 अवैध दुकानदारों को नोटिस जारी कर रखा है। प्रशासन का अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू होना था, लेकिन अतिक्रमण को खाली कराने की तिथि एक बार फिर बढ़ गई है। आम लोगों को अभी कुछ दिनों तक और अतिक्रमण के चलते परेशानियां उठानी पड़ेगी।
कन्नौज जिले के जीटी रोड पर तिर्वा क्रासिंग से लेकर सरायमीरा अंधा मोड़ तक दोनों साइडों पर जगह-जगह अतिक्रमणकारियों ने कब्जा कर फुटपाथ पूरी तरह से घेर रखा है। सुबह दस बजे के बाद हालात यह होते हैं कि दोपहिया व चौपहिया वाहन सवार अपनी गाड़ियों को फुटपाथ पर उतार ही नहीं सकते। जीटी रोड पर कई बार किसी वाहन के खराब हो जाने पर फुटपाथ पर जगह नहीं होने के कारण लंबा जाम लग जाता है। प्रशासन ने पिछले दिनों अतिक्रमणकारियों को फुटपाथ खाली करने का नोटिस जारी किया था। करीब 150 अवैध दुकानदारों को चिन्हित किया गया और उनको नोटिस भी थमाए जा चुके हैं। सोमवार को अभियान चलना था, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते अभियान फिर आगे बढ़ गया है।
त्यौहार को देखते हुए मिली मोहलत :- कन्नौज सदर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट शैलेश कुमार ने बताया कि दुकानदारों ने उनसे कुछ और वक्त मांगा है। जिलाधिकारी के कहने पर होली तक का समय दिया गया है। यदि होली के बाद यह अपनी दुकानें नहीं हटाते हैं, तो इनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए दुकानें जबरन हटाई जाएंगी। ताकि जीटी रोड पर चलने वाले लोगों को किसी तरह की दिक्कत न हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो