गुस्साई महिला ने चौकी प्रभारी की वर्दी फाड़ दी पर पुलिस टीम शांत रही और चौकी के अंदर आ गई क्यों ?

चेकिंग के दौरान कार रोकने पर चौकी प्रभारी से महिला भिड़ी फाड़ी वर्दी

By: Mahendra Pratap

Published: 30 Aug 2020, 04:03 PM IST

कन्नौज. कन्नौज में उस वक्त लोग भौचक्के रह गए जब वाहन चेकिंग के दौरान एक महिला ने किया जमकर हंगामा काटा। महिला ने चौकी प्रभारी से हाथापाई की और उसके बाद उनकी वर्दी फाड़ दी। जब उसने देखा की दरोगा वीडियो बना रहा है तो उस महिला ने उसका मोबाइल छीन लिया। महिला सिपाहियों ने हंगामा कर रही महिला को शांत कराया।

कन्नौज क्षेत्र के मानीमऊ चौकी के सामने सुबह दस बजे मानीमऊ चौकी प्रभारी गौरव चौधरी हमराहियों के साथ लॉकडाउन का पालन कराने के लिए वाहनों को रोककर पूछताछ कर रहे थे। इसी दौरान कानपुर की तरफ से ओमनी कार आई। इसे सिपाहियों ने रोक लिया। कार में सवार गुरसहायगंज की महिला उतरकर पुलिसकर्मियों को गालियां देने लगी। चौकी प्रभारी ने विरोध किया तो वह उनसे हाथापाई करने लगी। वर्दी फाड़ दी। वीडियो बनाने के दौरान उनका मोबाइल छीन लिया। महिला के तेवर और हंगामा देखकर पुलिस टीम चौकी के अंदर आ गई। इसके बाद भी महिला हंगामा करती रही। महिला सिपाहियों ने उसे शांत कराया। इसके बाद चौकी प्रभारी का मोबाइल लौटाकर वह कार में सवार होकर गुरसहायगंज चली गई।

चौकी प्रभारी ने बताया कि महिला का वीडियो बना लिया गया है। अधिकारियों के निर्देश पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। कोतवाल विकास राय ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned