आदमखोर कुत्ते ने छह लोगों को बनाया अपना शिकार

एक छोटी बच्ची बुरी तरह से घायल
अस्पताल में चल रहा सभी का इलाज
ग्रामीणों ने कुत्ते को मार डाला

By: Mahendra Pratap

Updated: 25 Oct 2020, 11:39 AM IST

कन्नौज. कन्नौज सदर कोतवाली के सारोतोप गांव में आदमखोर कुत्ते ने एक घंटे के अंदर करीब छह लोगों को अपना शिकार बना लिया। पीड़ित सभी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा। वही खौफजदा ग्रामीणों ने आदमखोर कुत्ते को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर के मौत के घाट उतार दिया।

शनिवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के सारोतोप गांव में खेल रहे पांच बच्चों को एक आदमखोर कुत्ते ने अपना शिकार बना लिया। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण उनमें से एक बच्ची को बचाते तब तक कुत्ते ने एक 6 वर्षीय बच्ची का सिर नोंच डाला। इसके बाद आदमखोर कुत्ते ने पैंतालीस वर्षीय अशद खान को अपना निशाना बनाया। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं आदमखोर कुत्ते के आतंक से खौफजदा ग्रामीणों ने कुत्ते को घेर कर लाठी डंडों से उस पर हमला बोल दिया और उनको मौत के घाट उतार दिया। मामले में डॉ सतेंद्र साहू ने बताया कि सारोंतोप गांव में एक अभी पागल कुत्ता आ गया है। जिसने कि 5, 6 लोगों को घायल कर दिया है । पांच छह लोगों को जिला अस्पताल लाया गया है । सबको first-aid दे दिए गए हैं। जिसमे एक बच्ची भी है जिसका नाम है रिया जिसके सिर में ज्यादा घाव था, उसको एडमिट कर लिया गया है।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned