scriptदिनदहाड़े लूट का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद भी पुलिस खाली हाथ, लोगों में दहशत | kannauj robbery news in hindi | Patrika News

दिनदहाड़े लूट का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद भी पुलिस खाली हाथ, लोगों में दहशत

locationकन्नौजPublished: Nov 02, 2018 10:36:02 am

सोमवार को कन्नौज में बेखौफ बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया ।

kannauj

दिनदहाड़े लूट का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद भी पुलिस खाली हाथ, लोगों में दहशत

कन्नौज. सोमवार को कन्नौज में बेखौफ बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया । सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद भी पुलिस अभी भी खाली हाथ है। बाइक सवार तीन बदमाशों दवारा आरटीओ ऑफिस के क्लर्क के साथ 2 लाख 80 हजार रुपये लूट लिए गए थे । बदमाशो ने उस वक्त लूट को अंजाम दिया जब क्लर्क सरकारी रुपये जमा करने के लिये बैंक के अंदर घुस रहा था। विरोध करने पर बदमाशों ने क्लर्क को गोली मार दी और रुपये लेकर फरार हो गये थे ।

दिनदहाड़े बाबू को लूटकर मारी गई थी गोली

कन्नौज के सरायमीरा स्थित स्टेट बैंक आफ इण्डिया में दिनदहाड़े करीब ढाई बजे के आस-पास जैसे ही ए0आर0टी0ओ0 आफिस में तैनात कैसियर बाबू अनुराग पाण्डेय पुत्र स्व0 शिव कुमार आफिस का 2 लाख 80 हजार रुपये जमा करने बैंक जा रहे थे। पीछे से रेकी कर रहे बदमाशों ने रूपया जमा करने बैंक के अन्दर पहुंचने से पहले ही बैंक के गेट पर उन पर हमला बोल दिया और कैस से भरा बैग छीनने लगे। इस हांथापाई में जब लुटेरों की उनसे नोकझोंक होने लगी तो लुटेरों ने उनपर सीधा फायर कर दिया। जिसके बाद हांथ में गोली लगने से बैग छूट गया और लुटेरे बैग लेकर भागने लगे।

लुटेरों को रोकने का किया गया था प्रयास

गोली की आवाज सुनकर पास में ही पिकेट डियूटी कर रही पुलिस ने लुटेरों को रोकने की कोशिश की जिससे लुटेरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए भाग निकले। जिसके बाद आनन-फानन घायल कैसियर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाॅ पुलिस अधीक्षक ने उससे जानकारी की। पुलिस ने मुताबिक लुटेरों की तलाश की जा रही है। तो वहीं लुटेरों ने दो लाख इक्यासी हजार चार सौ इक्कीस रूपये की लूट की घटना को अन्जाम दिया है। बैंक में दिन-दहाड़े हुई लूट से हर कोई सकते में है।

नाकाम पुलिस, लोगों में दहशत

दिन दहाड़े सरकारी धन की लूट की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। एसपी, सीओ सहित फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई और पड़ताल शुरू कर दी। बैंक के सीसीटीवी कैमरे में लूट करने वाले बदमाशों की सारी करतूत कैद हो गई । पुलिस अब उसके आधार पर लुटेरों की धरपकड़ में लगी हुई है। लेकिन दिन दहाड़े हुई भीड़ भाड़ वाले इलाके में इस वारदात के बाद से लोगों में दहशत व्याप्त है। प्रतिदिन सैकड़ों लोग इस बैंक में रुपयों से भरे बैग लेकर आते जाते हैं। ऐसे में पुलिस का अभी तक लुटेरों का सुराग लगाने में नाकाम होने से लोगों में दहशत व्याप्त है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो