scriptतरबूज तोड़ने की मिली तालिबानी सजा, मुंह में कालिख पोतकर, छाती पर चोर लिखकर गाँव में घुमाया | Kids given punishment for stealing watermelon in kannauj | Patrika News

तरबूज तोड़ने की मिली तालिबानी सजा, मुंह में कालिख पोतकर, छाती पर चोर लिखकर गाँव में घुमाया

locationकन्नौजPublished: May 29, 2021 05:10:52 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मामले की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया और आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

Watermelon

Watermelon

कन्नौज. कन्नौज जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने मानवता को शर्मशार कर दिया। खेत से तरबूज तोड़ने पर गांव के दबंग लोगों ने दो किशोरों को तालिबानी सजा सुना दी। इनके सिर पर तरबूज रखवाया, चेहरे पर कालिख पोती और कपड़ों पर चोर लिखकर पूरे गांव में घुमाया। मामले की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया और आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है।
कन्नौज जिले के थाना इंदरगढ़ के खनियापुर गांव के दो नाबालिग बच्चों ने गांव के ही कमलेश के खेत से खाने के लिए एक-एक तरबूज तोड़ा, जिसे कमलेश ने देख लिया। दोनों नाबालिक तरबूज छोड़कर खेत से भागने लगे। कमलेश ने दौड़ाकर दोनों को पकड़ लिया और फिर दोनों को डंडे से बेरहमी से मारा पीटा और फिर अमानवीयता की सारी हदें पार करते हुए उन बच्चों के मुंह पर कालिख पोती और उनके कपड़ों पर चोर लिखकर उनके सिर पर तरबूज रखा और पूरे गांव घुमाया। इस मामले की किसी ने फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।
फोटो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और उन्होंने की गई शिकायत के आधार पर आरोपी शख्स कमलेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया । मामले में पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से मामला संज्ञान में आया था। नाबालिक के ऊपर उसके कपड़ों पर चोर लिखकर घुमाया गया था। इस संबंध में जब जांच की गई तो पता चला कि खनियापुर गांव के कमलेश नाम के एक व्यक्ति ने तरबूज चोरी का आरोप लगाकर दो नाबालिग अमानवीय हरकत की। इस संबंध में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अभियोग पंजीकृत कर लिया और जो आरोपी कमलेश है उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो