प्रेमी युगल घर से फरार, परिजनों ने जताई नहर में छलांग की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

लड़के के परिजन घर में ताला लगाकर फरार हो गए

By: Neeraj Patel

Published: 07 Sep 2020, 01:18 PM IST

कन्नौज. प्रेमी युगल के घर से गायब होने के बाद देर शाम तक जब दोनों का पता नहीं चला तो परिजनों ने दोनों की खोजबीन की। परिजनों ने नहर में छलांग लगाने की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस से गुहार लगाई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर नहर के दोनों किनारों पर युवती और युवक को तलाशने का काम शुरू किया। वहीं लड़के के परिजन घर में ताला लगाकर फरार हो गए हैं।

कन्नौज क्षेत्र के सौरिख थाना क्षेत्र के मलिकपुर गांव की रहने वाले युवती का गांव के ही युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह सुबह करीब नौ बजे घर से निकली थी। शक होवे पर उसका भाई भी पीछे पीछे चल दिया। भाई ने बहन को प्रेमी के साथ देख लिया। भाई ने परिजनों ने शिकायत करने की बात कही। परिजनों के डर से युवक युवती ने छलांग लगा दी। मामले की जानकारी होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस की दो टीमें दोनों की तलाश में लगाई गई। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। युवती के पिता ने दी तहरीर में आरोप लगाया है कि गांव का ही युवक पुत्री से नहर के पास झगड़ा कर रहा था। तभी उसने नहर में छलांग लगा दी।

थाना प्रभारी विजय बहादुर वर्मा का कहना है कि परिजनों ने नहर में छलांग लगाने की आशंका जताई जबकि ऐसा कोई सुबूत नहीं मिला है. पुलिस गायब व आत्महत्या दोनों बिन्दुओं पर जांच कर रही है। इसके साथ ही बताया कि लड़के के परिजन घर में ताला लगाकर फरार हो गए हैं। जांच में जो भी बात सामने आएगी उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned