scriptप्रेमी युगल घर से फरार, परिजनों ने जताई नहर में छलांग की आशंका, जांच में जुटी पुलिस | Lover couple absconding from home | Patrika News

प्रेमी युगल घर से फरार, परिजनों ने जताई नहर में छलांग की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

locationकन्नौजPublished: Sep 07, 2020 01:18:54 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

लड़के के परिजन घर में ताला लगाकर फरार हो गए

प्रेमी युगल घर से फरार, परिजनों ने जताई नहर में छलांग की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

प्रेमी युगल घर से फरार, परिजनों ने जताई नहर में छलांग की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

कन्नौज. प्रेमी युगल के घर से गायब होने के बाद देर शाम तक जब दोनों का पता नहीं चला तो परिजनों ने दोनों की खोजबीन की। परिजनों ने नहर में छलांग लगाने की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस से गुहार लगाई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर नहर के दोनों किनारों पर युवती और युवक को तलाशने का काम शुरू किया। वहीं लड़के के परिजन घर में ताला लगाकर फरार हो गए हैं।

कन्नौज क्षेत्र के सौरिख थाना क्षेत्र के मलिकपुर गांव की रहने वाले युवती का गांव के ही युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह सुबह करीब नौ बजे घर से निकली थी। शक होवे पर उसका भाई भी पीछे पीछे चल दिया। भाई ने बहन को प्रेमी के साथ देख लिया। भाई ने परिजनों ने शिकायत करने की बात कही। परिजनों के डर से युवक युवती ने छलांग लगा दी। मामले की जानकारी होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस की दो टीमें दोनों की तलाश में लगाई गई। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। युवती के पिता ने दी तहरीर में आरोप लगाया है कि गांव का ही युवक पुत्री से नहर के पास झगड़ा कर रहा था। तभी उसने नहर में छलांग लगा दी।

थाना प्रभारी विजय बहादुर वर्मा का कहना है कि परिजनों ने नहर में छलांग लगाने की आशंका जताई जबकि ऐसा कोई सुबूत नहीं मिला है. पुलिस गायब व आत्महत्या दोनों बिन्दुओं पर जांच कर रही है। इसके साथ ही बताया कि लड़के के परिजन घर में ताला लगाकर फरार हो गए हैं। जांच में जो भी बात सामने आएगी उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो