scriptप्रेमिका से मिलने घर पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने जमकर की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत | Lover reached home to meet girlfriend, family beaten fiercely | Patrika News

प्रेमिका से मिलने घर पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने जमकर की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

locationकन्नौजPublished: Jun 19, 2020 01:26:34 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका के परिवार के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर की, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

प्रेमिका से मिलने घर पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने जमकर की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

प्रेमिका से मिलने घर पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने जमकर की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

कन्नौज. प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका के परिवार के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर की। हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले गए। वहां पहुंचे युवक के परिजनों को बताया कि उसने जहर खाया है। परिवार के लोग युवक को मेडिकल कॉलेज ले गए फिर कानपुर ले गए, वहां उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। शव लाकर परिवार के लोगों ने हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम में सिर में चोट लगने से मौत होना बताया गया है। युवती, पिता, भाई और ताऊ समेत पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

जानें क्या है पूरा मामला

कन्नौज जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र के गांव सुताह निवासी 28 वर्षीय शैलेंद्र उर्फ नितिन पुत्र रामेश्वर दयाल का इंदरगढ़ थाना क्षेत्र निवासी रिश्तेदार के साथ करीब पांच साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को थी, शादी के लिए बातचीत भी हुई, लेकिन लेनदेन को लेकर शादी नहीं हो पाई। शादी न होेने से दोनों के परिजनों में मनमुटाव हो गया। शैलेंद्र की प्रेेमिका से फोन पर बात होती रही। प्रेमिका के परिजन उसकी शादी के लिए लड़का देख रहे थे। इसकी भनक लगने पर शैलेंद्र प्रेमिका के गांव पहुंच गया। उसने दरवाजे पर गाली-गलौज की तो प्रेमिका के परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी। हालत बिगड़ने पर प्रेमिका के परिजन आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल ले गए।

सूचना पर शैलेंद्र के परिजन भी पहुंच गए, उन्हें बताया गया कि शैलेंद्र ने सल्फाश की गोलियां खा ली हैं। निजी अस्पताल से परिवार के लोग शैलेंद्र को मेडिकल कालेज तिर्वा ले गए, जहां से चिकित्सकों ने कानपुर रेफर कर दिया। कानपुर में नर्सिंग होम में शैलेंद्र ने दम तोड़ दिया। परिजन शव लेकर प्रेमिका के घर पहुंचे और शव रखकर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंचे पुलिस ने उन्हें शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

सिर में चोट लगने से मौत

थाना प्रभारी विमलेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम में सिर में चोट लगने से मौत होने की पुष्टि हुई है। युवक के परिवार की ओर से युवती, उसके पिता,भाई समेत पांच लोगों के खिलाफ तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो