scriptलड़की से उम्र में चार गुना बड़ा था यह शख्स, ले गया अंधेरी कोठरी के अंदर, और फिर करते रहा गंदा काम | man arrested for rape by kannauj police | Patrika News

लड़की से उम्र में चार गुना बड़ा था यह शख्स, ले गया अंधेरी कोठरी के अंदर, और फिर करते रहा गंदा काम

locationकन्नौजPublished: Nov 22, 2018 01:50:11 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

लड़की से उम्र में चार गुना बड़ा था यह शख्स, ले गया अंधेरी कोठरी के अंदर, और फिर करते रहा गंदा काम

rape

लड़की से उम्र में चार गुना बड़ा था यह शख्स, ले गया अंधेरी कोठरी के अंदर, और फिर करते रहा गंदा काम

कन्नौज. फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर राहत की सांस ली है। घटना के बाद से ही वह फरार चल रहा था। बताते चले कि एक किशोरी को एक शख्स बहाने से नलकूप की कोठरी में ले गया और वहां तमंचे के बल पर उससे दुष्कर्म किया। परिजनों को किशोरी नलकूप पर बदहवास पड़ी मिली। पिता की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी का मेडिकल कराया गया।
तमंचे के बल पर किया गया दुष्कर्म

शहर के एक मोहल्ला की 14 वर्षीय किशोरी को जेरकिला मोहल्ला निवासी शिव सिंह उर्फ शिव ठेकेदार बहला फुसलाकर ले गया। अड़ंगापुर गांव के रास्ते किनारे लगे नलकूप की कोठरी उसके साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। किशोरी को जान से मारने की धमकी देकर शिव सिंह भाग निकला। किशोरी के काफी देर तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। मोहल्ले के कुछ लोगों ने बताया कि किशोरी को शिवसिंह के साथ देखा था। परिजन खोजते हुए नलकूप की कोठरी पर पहुंचे, वहां किशोरी बदहवास हालत में मिली।
कोतवाली के बाहर लोगों ने किया हंगामा

परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे और जमकर हंगामा किया। पुलिस मौके पर जाकर छानबीन की। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने शिवसिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी लेकिन वह हाथ नहीं आया। विनोद दीक्षित चिकित्सालय में किशोरी का मेडिकल कराया गया, इस दौरान बाहर भीड़ लगी रही। सूचना पर कोतवाली प्रभारी एके सिंह फोर्स के साथ पहुंचे और लोगाें को समझाकर घर भेजा। सीओ सदर श्रीकांत प्रजापति ने भी वारदात स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने आरोपी शिव सिंह के खिलाफ दुष्कर्म, धमकाने, जान से मारने की धमकी देने, गाली गलौज करने और 3/4 लैंगिक अपराधों से बाल संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
कड़ी मशक्क्त के बाद आरोपी हुआ गिरफ्तार

आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों ने फांसी की सजा मांग प्रदर्शन किया। इकट्ठा हुए लोगों ने आरोपी का पुतला फूंक कोतवाली के पास ही प्रदर्शन किया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने की बजह से पुलिस ने भी सतर्कता बरतते हुए प्रदर्शन कर रहे लोगों को वहां से हटाया और कड़ी मशक्क्त के बाद आरोपी की गिरफ्तारी कर उसको जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो