किशोरी से कर रहा था छेड़छाड़, युवक को पिटाई के बाद जूतो की माला पहनाकर घुमाया

कन्नौज के एक गाँव में युवक को जूते-चप्पलों की माला पहनाकर कर पूरे गाँव में घुमाया गया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

By: Abhishek Gupta

Published: 20 May 2021, 09:17 PM IST

कन्नौज. कन्नौज के एक गाँव में युवक को जूते-चप्पलों की माला पहनाकर कर पूरे गाँव में घुमाया गया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। बताया जा रहा है कि किशोरी के साथ छेड़छाड़ व मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में परिजनों ने युवक को सजा देते हुए यह कदम उठाया। लोगों के चंगुल से छूटने के बाद युवक ने छह नामजद और अन्य कुछ लोगों के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर दी। जिसके बाद मामले की जानकारी कर युवक की शिकायत पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है।

वायरल वीडियो पर की गई जानकारी के अनुसार, मामला इंदरगढ़ थाना इलाके का है। जहां गांव की किशोरी बुधवार सुबह खेत पर जा रही थी। परिजनों का आरोप है कि किशोरी के साथ गांव के युवक ने छेड़छाड़ कर दी। इसके साथ ही किशोरी के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजे। किशोरी ने लौटकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। इससे आक्रोशित परिजनों ने युवक को गांव में पकड़ लिया। पिटाई करते हुए खुद ही सजा मुकर्रर कर दी। युवक के सिर के बाल काटकर चौराहा बना दिया। जूते-चप्पलों की माला पहनाकर गांव में घुमाया। इससे युवक के परिजनों में भी आक्रोश फैल गया। किशोरी पक्ष से अधिक लोगों को देख वह उस समय अपमान का घूंट पीकर रह गए। वहीं घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। बाद में युवक ने परिजनों के साथ पुलिस से संपर्क किया। थाने में तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने युवक की तहरीर के मुताबिक छह नामजद और 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एक को हिरासत में लिया है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned