scriptनौकरी करने गया था नोएडा.. अौर फिर गांव के बाहर मिला शव | man commits suicide in kannauj | Patrika News

नौकरी करने गया था नोएडा.. अौर फिर गांव के बाहर मिला शव

locationकन्नौजPublished: May 15, 2018 02:21:09 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

वो नौकरी करने गया था नोएडा और जब लौटा तो उसके बाद जो हुआ वह लोगों के
 

kannauj
कन्नौज. जिले का एक युवक नौकरी करने गया था, मगर एक क्षण में ही उसका मन बदला और वह सीधे वापस अपने गांव आ गया। उसके बाद जो हुआ वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया। बताते चले कि थाना सौरिख क्षेत्र का पंकज कुछ दिन पहले ही नोएडा की एक कम्पनी में नौकरी करने गया था। अचानक वह गांव लौटा तो उसका शव गांव के बाहर एक पेड़ से झूलता मिला। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में लग गयी है।
वह घर न जाकर सीधे गांव के बाहर

कन्नौज के थाना सौरिख क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी पंकज पुत्र विजय बहादुर का शव गांव के बाहर कुछ दूरी पर एक पेड़ से लटकता हुआ दिखा। पंकज नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था जो एक मई को ही गया था। पंकज आज ही नोएडा से अपने गांव वापस लौटा था, लेकिन वह घर न जाकर सीधे गांव के बाहर पेड़ पर अपने अंगौछे का फंदा बनाकर झूल गया। गांव वालों ने वताया कि आज ही पंकज की पत्नी अपने मायके चली गयी।
फोरेंसिक टीम ने लिए नमूने

ग्रामीणों की माने तो पत्नी के जाने से पहले उससे कुछ विवाद हुआ था। जिसके बाद उसने यह कदम उठा लिया। हालांकि मृतक पंकज की फांसी लगाने के सही कारणों का अभी पता नहीं चला है। सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सौरिख राजकुमार सिंह और नादेमऊ चौकी प्रभारी शीलवन्त सिंह ने पहुंच कर हर बिन्दुओं पर जांच की तो वही फोरेंसिक टीम ने भी मौके से कई नमूने लिए जिससे मौत के सही कारण सामने आ सके।
किसी बात को लेकर हुआ विवाद

मृतक पंकज की शादी आज से 4 साल पहले कन्नौज की रहने वाली सारिका यादव से हुयी थी। मृतक पंकज की एक दो साल की बेटी है। पंकज अपने घर में दो भाइयों के बीच सबसे बड़ा था। शादी के बाद से दोनों प्रेम पूर्वक जीवन यापन कर रहे थे लेकिन इधर कुछ दिनों से किसी बात को लेकर पत्नी से मनमुटाव चल रहा था। आज भी सुबह पत्नी सारिका के मायके जाने से पहले दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो