युवक की पीट-पीटकर ली जान, सामने आई पुलिस की लापरवाही

कन्नौज में लगातार दूसरे दिन हत्या का मामला सामने आने के बाद सनसनी फ़ैल गई। यहां पर रंजिश में युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई।

By: Abhishek Gupta

Published: 10 Oct 2020, 05:57 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

कन्नौज. कन्नौज में लगातार दूसरे दिन हत्या का मामला सामने आने के बाद सनसनी फ़ैल गई। यहां पर रंजिश में युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने गांव के ही युवक पर साथियों के साथ मिलकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची फॉरेसिंक टीम और डॉग स्क्वॉयड टीम ने साक्ष्यों को एकत्र किया। एएसपी ने मौक पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली है। वहीं मामले में परिजनों का आरोप है कि हफ्ते भर पहले हुए झगड़े की शिकायत करने के वावजूद भी पुलिस की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं की गई।

कन्नौज जिले के विशुनगढ़ थाना के अल्हापुर गांव निवासी वकील खां का शव गांव के बाहर सुनील कुमार के नलकूप के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। खेतों पर गए ग्रामीणों ने शव को पड़ा देख परिजनों को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने गांव के ही अरूण व उसके साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है। बता दें कि मृतक की कुछ दिन पहले पड़ोस में रहने वाले अरुण यादव से मारपीट हुई थी। जिसकी शिकायत वकील खां ने पुलिस से की थी। परिजनों ने विशुनगढ़ थाने की पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ दिन पहले अरुण ने वकील को पीटा था जिसकी शिकायत पुलिस से की थी, लेकिन पुलिस ने समय रहते कोई कार्यवाही नहीं की। इस कारण वकील की हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पर मिलते ही एएसपी विनोद कुमार मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम ने सबूतों को एकत्र किया। एएसपी ने बताया कि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned