मां नहीं थी घर पर, अकेली लड़की देख शिक्षक ने किया नाबालिग के साथ ऐसा

नाबालिग को घर में देखकर अधेड़ उम्र के शिक्षक ने लड़की को हुरी तरह दबोच फाड़ दिए उसके कपड़े

By: Mahendra Pratap

Published: 25 Apr 2018, 02:34 PM IST

कन्नौज. केंद्र और प्रदेश सरकार भले ही कितनी भी जद्दोजहद कर ले, रेप के मामलों में सख्त कानून बनाने की, लेकिन गुनहगारों पर इसका कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। वे अपनी दरिंदगी का शिकार बच्चों को बना ही रहे हैं। उन्नाव और कठुआ जैसे मामलों के बाद ताजा मामला कन्नौज का है, जहां नाबालिग को घर में अकेला देखकर एक अधेड़ शिक्षक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

बुरी तरह की मारपीट

लड़की नाबालिग है और उसकी मां घर का सामान लेने के लिए बाहर गयी थी। तभी अचानक घर में अधेड़ उम्र का व्यक्ति घुसा और उसने मौके का फायदा उठा कर लड़की का रेप किया। विरोध करने पर उसने लड़की के कपड़े फाड़ दिए और मारपीट भी की।

पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा

पीड़िता और उसकी मां ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपी की तरफ से समझौता करने का दबाव बना रही है।

फाड़ दिए कपड़े

लड़की की उम्र 13 साल है। वह घर में अकेली थी और उसकी मां बाजार करने गयी थी। इसी बात का फायदा उठा कर अधेड़ उम्र का शिक्षक घर में आया और उसने लड़की के साथ जबरदस्ती की। लड़की के चिल्लाने पर उसने उसे मारा और कपड़े भी फाड़ दिए। शोर सुनकर पड़ोसी बचाने के लिए आए लेकिन तब तक आरोपी भाग चुका था।

परिजनों का है आरोप कि आरोपी से समझौता करने की तहरीर दे रही है पुलिस

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला ने प्रार्थना पत्र दिया है। इस पत्र पर जांच की जा रही है। इसके बाद दोषी पाए गए शिक्षक पर कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही पीड़िता के परिवार वालों का आरोप है कि उनकी मदद की बजाय पुलिस आरोपी से समझौता करने की तहरीर दे रही है।

Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned