scriptलॉकडाउन के बीच गरीबों के लिए शुरू हुई मोदी कैंटीन, इस मौके पर सांसद सुब्रत पाठक ने कही बड़ी बात | Modi cantine start for poor people during lockdown due to corona | Patrika News

लॉकडाउन के बीच गरीबों के लिए शुरू हुई मोदी कैंटीन, इस मौके पर सांसद सुब्रत पाठक ने कही बड़ी बात

locationकन्नौजPublished: Apr 06, 2020 01:56:04 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

सांसद सुब्रत पाठक ने शहर के मोहल्ला अम्बेडकर नगर में जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरित की।

लॉकडाउन के बीच गरीबों के लिए शुरू हुई मोदी कैंटीन, इस मौके पर सांसद सुब्रत पाठक ने कही बड़ी बात

लॉकडाउन के बीच गरीबों के लिए शुरू हुई मोदी कैंटीन, इस मौके पर सांसद सुब्रत पाठक ने कही बड़ी बात

कन्नौज. सांसद सुब्रत पाठक ने शहर के मोहल्ला अम्बेडकर नगर में जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरित की। श्री पाठक ने नागरिकों से प्रशासन का सहयोग करने की भी अपील की है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों शहर में कुछ उपद्रवियों द्वारा पुलिस पर हमला किया गया जोकि निंदनीय है।

कोल्ड स्टोरेज को बनाएं क्वारंटीन सेंटर

कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि सभी वर्गों को साथ में आकर कोरोना बायरस के संकट को हराना है और अराजकतत्वों द्वारा किए जा रहे उपद्रव को रोकना है। उन्होने नागरिकों से संकट की घड़ी में जिला प्रशासन का सहयोग करने की भी अपील की। इस दौरान एसडीएम सदर शैलेश कुमार ,नायब तहसीलदार भूपेन्द्र कुमार,लेखपाल अमित कुमार ,आदि मौजूद रहे। प्रशासन द्वारा कन्नौज शहर के उत्साही स्वयंसेवी संगठनों/समाजसेवियों की मदद से अब तक लगभग 6,300 पैकेट कच्चा राशन (आटा, चावल, चीनी, तेल, दाल आदि के पैक) एवं सामुदायिक किचन व स्वयंसेवी संस्थाओं/ समाजसेवियों के माध्यम से लगभग 23,000 पैकेट पका पकाया खाना भी बाँटा जा चुका है। लॉकडाउन की चुनौतीपूर्ण अवधि में निराश्रित गरीबों को भोजन मुहैया कराने का सिलसिला अनवरत जारी है।

सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि किसी भी संकट को परास्त करने के लिए एकजुटता आवश्यक है। कोरोना बीमारी को समाप्त करने के लिए ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंधकार से प्रकाश की ओर अभियान की अपील की है और यह एकजुटता से ही संभव है। एसडीएम गौरव शुक्ला से कहा कि यदि आवश्यकता समझें, तो तालग्राम रोड स्थित उनके कोल्ड स्टोरेज में क्वारंटीन सेंटर बनाकर उसका उपयोग कर सकते हैं। जो भी व्यवस्था होगी, उपलब्ध करा दी जाएगी।

शुरु हुई मोदी रसोई की

तालग्राम तिराहा पर स्थित प्रताप टेंट हाउस पर मोदी रसोई की शुरू हुई है। भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र राजपूत ने बताया कि यहां मनोज दुबे, सुरेंद्र दीक्षित, अवधेश दुबे, सतीश चतुर्वेदी आदि लोगों की देखरेख में मोदी रसोई की शुरूआत हुई है। यहां प्रतिदिन गरीबों के लिए भोजन उपलब्ध कराने के लिए लंच पैकेट बनाए जाएंगे, तो उनके घर तक पहुंचाए जाएंगे।
सांसद बोले-उनके कोल्ड में बना लें क्वारंटीन सेंटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो