सफाई कर्मचारियों का पुलिस पर फूटा आक्रोश, चेयरमैन को दी इस बात की चेतावनी

सफाई कर्मचारियों का पुलिस पर फूटा आक्रोश, चेयरमैन को दी इस बात की चेतावनी

By: Ruchi Sharma

Updated: 30 Dec 2018, 02:05 PM IST

कन्नौज. नगर पालिका सफाई कर्मचारी को बंधक बना लिया गया । युवक को छुड़वाने की मांग को लेकर करीब आधा सैकड़ा नगर पालिका कर्मचारियों ने कलक्ट्रेट परिसर में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। बाद में एसडीएम को पीड़ित मां ने एसडीएम को शिकायती पत्र दिया। युवक के न मिलने पर सफाई कर्मचारियों ने नगर पालिका अध्यक्ष से मिल हड़ताल करने की चेतावनी दी।

बंधक मुक्त कराए जाने की मांग

सदर कोतवाली के मोहल्ला बगिया फजल इमाम निवासी ओमकार उर्फ ओमी नगर पालिका में सफाई कर्मचारी के पद पर कार्यरत है। 24 दिसंबर को वह सफाई का काम खत्म करने के बाद घर नहीं पहुंचा। युवक की मां रामदेवी ने सदर कोतवाली में पुत्र के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। खोजबीन के बाद पता चला कि युवक को एक रिश्तेदार ने बंधक बना लिया है। पुलिस से शिकायत करने बाद युवक को न लाने पर ब्रजेश, पिंटू, चंदन, राहुल, दीपक, गोपाल, अमित, शिवम कुमार, नीरज, परवेज, मुन्नालाल, अर्जुन, रूबी, कमलेश समेत करीब आधा सैकड़ा सफाई कर्मचारी कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान सफाई कर्मचारियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में सभी कर्मचारियों ने युवक को बंधक मुक्त कराए जाने की मांग को लेकर शिकायती पत्र एसडीएम को दिया।


चेयरमैन को दी चेतावनी


ओमी के भाई ने बताया कि ओमी के गायब होने का मामला कोतवाली में दर्ज कराया गया, किन्तु आज तक उसका कोई पता नहीं चला। पीड़ित परिजनों ने नगर पालिका प्रशासन पर भी आरोप लगाया कि उनके द्वारा भी ओमी की तलाश के लिए कोई पहल नहीं की गई और न ही कोई उचित जवाब मिला। पीड़ित परिजनों ने सफाई कर्मियों के भारी हुजूम के साथ कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर उच्चाधिकारियों को एक ज्ञापन सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है। उसके बाद सभी कर्मचारी नगर पालिका परिसर में पहुंचे यहां इन्होने चैयरमैन शैलेन्द्र अग्निहोत्री से मिल जल्द कार्रवाई न होने पर हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी। जिस पर चैयरमैन शैलेन्द्र अग्निहोत्री ने पुलिस से बात कर जल्द कार्रवाई करने की बात कही।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned