तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंदा, हुयी मौके पर मौत

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के लालपुर गांव स्थित तिराहा के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंद दिया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

By: Abhishek Gupta

Published: 11 Apr 2021, 07:29 PM IST

कन्नौज. गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के लालपुर गांव स्थित तिराहा के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंद दिया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल की।

बताते चले की कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के निनोरा गांव निवासी महेंद्र सिंह यादव वर्तमान में गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के बड़ौरा गांव स्थित रिश्तेदारी में रह रहा था। महेंद्र सिंह यादव बाइक लेकर रजीपुर गांव की ओर जा रहा था। जैसे ही वह बाइक लेकर लालपुर गांव के तिराहा पर पहुंचा, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंद दिया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई। टक्कर मारने के बाद भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही नौरंगपुर चौकी इंचार्ज अरुण कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने चालक और ट्रैक्टर को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने कार्रवाई करने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned