मास्क लगाने को लेकर प्रशासनिक अमला उतरा सड़को पर, एक तरफ दिखी गांधीगिरी, तो दूसरी तरफ कार्यवाही

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस ने पूरे जिले में अभियान चलाया। बिना मास्क के लोगों को पहले गांधीगिरी दिखाते हुए उनको मास्क लगाने की अपील की.

By: Abhishek Gupta

Published: 17 Apr 2021, 08:48 PM IST

कन्नौज. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस ने पूरे जिले में अभियान चलाया। बिना मास्क के लोगों को पहले गांधीगिरी दिखाते हुए उनको मास्क लगाने की अपील की, और बिना मास्क वालों को मास्क भी बांटे और दोबारा बिना मास्क न मिलने पर सख्त कार्यवाही की चेतावनी भी दी।

पूरे यूपी में मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया गया है। शासन से मिले गाइडलाइन के बाद कन्नौज पुलिस व प्रशासन ने मास्क लगाने को लेकर अभियान चलाया। एएसपी डॉ अरविंद कुमार ने सीओ सदर व पुलिस पीएसी के साथ शहर में मार्च निकाला और गाँधीगीरी दिखाते हुए बिना मास्को वालों को रोककर उन्हें मास्क लगाने की अपील की उनको मास्क भी दिए वहीँ दोबारा बिना मास्क के दिखाई पड़ने पर चेतावनी भी दी। बताते चले कि एसपी प्रशांत वर्मा के निर्देश पर पूरे जिले में मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान कई जगह चेकिंग के दौरान बिना मास्क के मिलने पर जुर्माना लगाया गया। वही इसी तरह तिर्वा,ठठिया,इंदरगढ़,सौरिख,तालग्राम, छिबरामऊ,गुरसहायगंज पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में मास्क ना लगाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया हिदायत भी दी गई।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned