scriptप्रधान पति की गोली मारकर हत्या, निपटाने गया था प्रेम प्रसंग की पंचायत | Pradhan husband shot dead | Patrika News
कन्नौज

प्रधान पति की गोली मारकर हत्या, निपटाने गया था प्रेम प्रसंग की पंचायत

गोली मारने के बाद हमलावर मौके से फरार

कन्नौजJun 21, 2021 / 02:57 pm

Neeraj Patel

1_2.jpg

Pradhan husband shot dead

कन्नौज. जिले में प्रेम प्रसंग के मामले की पंचायत निपटाने गए प्रधान पति की गोली मार कर निर्मम हत्या कर दी गई। गोली मारने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एसपी, सीओ व कोतवाली प्रभारी भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोच्यूर्री में रखवा दिया। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मामले में एसपी प्रशांत वर्मा का कहना है कि हत्यारों की तलाश जारी है और बहुत जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सदर कोतवाली क्षेत्र के हीरापुरवा गांव निवासी रामश्री जलालपुर अमरा गांव की प्रधान है। रविवार की देर रात ग्राम प्रधान पति पचास वर्षीय रामशरण को गांव के ही श्याम बिहारी ने अपने घर प्रेम प्रसंग मामले की एक पंचायत का निपटारा कराने के लिए बुलाया था। आरोप है कि पंचायत के दौरान बात बिगड़ने पर श्याम बिहारी ने रामशरण को गोली मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रधान पति की हत्या से की खबर से गांव में हड़कंप मच गया। गोली मारने के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। मौत की खबर से परिजनों मेें कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी प्रशांत वर्मा, सीओ सदर शिव प्रताप सिंह व कोतवाली प्रभारी विकास राय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव का पंचायतनामा भरकर मोच्यूर्री में रखवा दिया।

मृतक रामशरण के भतीजे सुधीर ने बताया कि चाचा को श्याम बिहारी ने पंचायत के लिए बुलाया था। पंचायत के दौरान किसी बात को लेकर विवाद होने पर श्याम बिहारी, हेमचंद्र, टिंकरी, राहुल व बबलू ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने पुलिस को पांचों आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मामले में एसपी प्रशांत वर्मा का कहना है कि मृतक प्रेम प्रसंग में सुलह कराने के लिए गया था। जहां पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारों की तलाश जारी है और बहुत जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Kannauj / प्रधान पति की गोली मारकर हत्या, निपटाने गया था प्रेम प्रसंग की पंचायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो