scriptपिता के पहचान वाले ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, तलाश में जुटी पुलिस | Rape of minor girl in kannauj | Patrika News

पिता के पहचान वाले ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, तलाश में जुटी पुलिस

locationकन्नौजPublished: Jun 12, 2021 01:03:22 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

पुलिस ने आरोपी पर 10 हजार का इनाम किया घोषित

Rape of minor girl

Rape of minor girl in kannauj

कन्नौज. जिले में टॉफी का लालच देकर घर आने वाला एक युवक आठ साल की बच्ची को अपने साथ ले गया। घर न लौटने पर उसकी खोजबीन की गई तो बच्ची अस्त व्यस्त अवस्था में मक्के के खेत में पड़ी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से बच्ची को कानपुर के हैलट रेफर कर दिया गया। पिता की तहरीर पर एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी युवक घटना के बाद से फरार है। पुलिस ने आरोपी युवक की फोटो के साथ उसकी तलाश के लिए एक पोस्टर जारी किया है और उस पर दस हजार का इनाम भी घोषित किया है।

कन्नौज जिले के थाना गुरसहायगंज निवासी एक शख्स ठेला लगाकर अपना भरड़ पोषड करता है। गुरुवार रात करीब 10 बजे घर पहुंचा तो पत्नी ने बताया कि बड़ी बेटी (आठ वर्ष) को पवन टॉफी और रुपये देकर साथ ले गया था। अभी तक घर नहीं लाया है। इस पर बेटी की खोजबीन की पर पता नहीं लगा। शुक्रवार सुबह सुभाष नगर स्थित मक्का के खेत में बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। खेत के अंदर घुसे लोग बच्ची को खून से लथपथ देखकर घबरा गए। लोगों की सूचना पर पहुंची यूपी 112 पुलिस ने बच्ची को मंदिर के पास बैठाकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया। बच्ची के चेहरे पर चोट के निशान थे। दोनों पैरों पर खून लगा था।

ये भी पढ़ें – अपहरण की धारा बढ़ाने पर एसीपी की जांच शुरू, कोर्ट ने पढ़वाई थी अपहरण की धारा

मौके पर पहुंचे कोतवाल टीपी वर्मा और कस्बा चौकी प्रभारी प्रेम सिंह राजपूत ने बच्ची को जलालाबाद सीएचसी भेजा। यहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में हुई जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई। हालत गंभीर होने के चलते बच्ची को पुलिस की निगरानी में कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। एसपी प्रशांत वर्मा, एएसपी डॉ. अरविंद कुमार, सीओ सदर शिव प्रताप सिंह ने आसपास के लोगों और परिवार के सदस्यों से अलग-अलग जानकारी ली। पिता की तहरीर पर पवन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वहीं एसपी ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक पोस्टर जारी कर पकड़वाने वाले को 10 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो