script

राशिद की हत्या और आत्महत्या के बीज उलझी गुत्थी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी सामने

locationकन्नौजPublished: Oct 14, 2017 02:53:15 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

राशिद की हत्या और आत्महत्या के बीज उलझी गुत्थी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी सामने

up police

murder

कन्नौज. कन्नौज में दो दिन वारसी काम्प्लेक्स में दिव्यांग युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसे बेहोश कर मारने की बात सामने आई है। पुलिस को हत्या में किसी करीबी पर शक है। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। जिससे हत्यारे को जल्द पकड़ा जा सके।
राशिद को बेहोश कर मारने की बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आने पर कन्नौज कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक गौरीशंकर वर्मा समेत पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर एक बार फिर से निरीक्षण कर दुकान के आसपास के लोगों से कुछ देर बात की।
ये भी पढ़ें- रोशन होगी अयोध्या के कुम्हारों की दिवाली, लाखों की संख्या में मिले दिए बनाने का आर्डर

साथ ही मृतक युवक के मिलने वालों लोगों से पूछताछ की । इसके बाद मृतक की मां व पत्नी से अलग-अलग प्रश्न पूछे।
पुलिस की माने तो हत्या के पीछे किसी करीबी का हाथ है। गौरतलब है कि मीरा टोला निवासी स्वर्गीय अब्दुल वारसी के बेटे पच्चीस वर्षीय राशिद की लाखन तिराहे स्थित वारसी कॉम्पलेक्स में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था।मृतक के समीप इंजेक्शन समेत अन्य संदिग्ध चीजे बरामद हुई थी। मृतक के आंख व नाक पर टेप चिपका मिला था व मुंह पर रुमाल बंधा था।
ये भी पढ़ें- अबकी बार डिजिटल रामलीला का उठाइये लुत्फ, तैयारी में लगे 14 करोड़ रुपए

पुख्ता सुबूत की तलाश में पुलिस

पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी बड़े ही बारीकी से खंगाले हैं। तस्वीर को बड़ा व पास ले जाकर देखा गया, लेकिन पुलिस को इसमें कोई पुख्ता सुबूत नहीं मिले।
ये भी पढ़ें- राम की अगुवानी के लिए बदल गया दीवारों का रंग, दिवाली की तैयारियां शुरू

पुलिस युवक की हत्या के पीछे ससुरालीजनों से अनबन पर पत्नी से संबंध ठीक न होने की भी वजह मान रही है। जांच पड़ताल के बाद ही सच्चाई सामने आ पाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो