scriptकोहरे की धूंध में ड्राइवर ने खोया नियंत्रण, सवारियों से भरी बस में डिवाइडर से टकराकर लगी आग | road accident in kannauj | Patrika News

कोहरे की धूंध में ड्राइवर ने खोया नियंत्रण, सवारियों से भरी बस में डिवाइडर से टकराकर लगी आग

locationकन्नौजPublished: Jan 02, 2018 12:32:38 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

कोहरे की धूंध में शराबी ड्राइवर ने खोया नियंत्रण, सवारियों से भरी बस में डिवाइडर से टकराकर लगी आग

accident

accident

कन्नौज. इन दिनों पूरे शहर में कोहरे ने कोहराम मचा रखा है। तापमान में गिरावट होने के साथ-साथ सड़क हादसों में वृद्धि हो गई है । मगंलवार की सुबह घने कोहरे की वजह से श्रावस्ती में हादसा हुआ।श्रावस्ती से राजकोट जा रही बस कोहरे की छाई धुन्ध में ड्राइवर से अनियन्त्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गयी । जिसके बाद उसमें अचानक आग लग गयी । बस में सवार 100 से अधिक सवारियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई । आग इतनी भीषण थी कि आग की चपेट में आयी बस पूरी जलकर राख हो गयी ।
यह भी पढ़ें

एक बाइक पर सवार थे तीन लोग, कुछ ही पलों में खून से लथपथ हो गई सड़क, तस्वीरें देख कांप जाएगी रूह –

यह भी पढ़ें

गुलाबी गैंग ने 11 सौ गरीब महिलाओं को जब बांटे कम्बल, तो लोगों ने कुछ ऐसे दी दुआएं…

कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कोहरे का कहर देखने को मिला । जहां एक सवारियों से भरी बस अनियन्त्रित होकर डिवाडर से टकरा गयी। जिसके बाद बस पलट गयी और उसमें आग लग गयी। बस में बैठी सभी सवारियां श्रावस्ती जिले की तहसील इकौना के रहने वाले हैं, जो बस से राजकोट जा रहे थे । सभी सवारियों ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई जिसके बाद फायर ब्रिगेड को सूूचना दी गयी लेकिन जब तक फायर बिग्रेड पहुंची बस आग की लपटों में जलकर राख हो चुकी थी । सवारियों की चौकसी के चलते सभी सवारियां बाल-बाल बच गयी लेकिन सवारियों का बेशकीमती सामान बस के साथ ही जलकर राख हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो