एक एक्सीडेंट ने खोली पुलिस की पोल, नशे में दौड़ा रहे हैं सड़क पर गाड़ियां

Akanksha Singh

Publish: Oct, 13 2017 07:19:05 (IST) | Updated: Oct, 13 2017 12:45:37 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
एक एक्सीडेंट ने खोली पुलिस की पोल, नशे में दौड़ा रहे हैं सड़क पर गाड़ियां

सरायमीरा रोड पर सदर कोतवाली पुलिस की मोबाइल जीप ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई।

कन्नौज. सरायमीरा रोड पर सदर कोतवाली पुलिस की मोबाइल जीप ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में जीप क्षतिग्रस्त होने के साथ चालक को भी चोटें आईं। उसको फौरन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक चालक महेंद्र अकेले जीप लेकर कोतवाली जा रहे थे। वहीं ट्रैक्टर चालक टक्कर मारने के बाद वहां से फरार हो गया।

कन्नौज सरायमीरा रोड स्थित कचहरी गेट के पास सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली से पुलिस जीप की टक्कर हो गई। इससे बेकाबू जीप दूसरी तरफ फुटपाथ पर पहुंच गई। इस दौरान टायर फटने से जीप का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में महेंद्र के हाथ पैर में चोटें आई। सूचना पाकर अन्य पुलिसकर्मियों के पहुंचने से पहले चालक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर भाग निकला। आसपास के लोगों ने बताया कि पुलिस जीप का चालक भी कुछ नशे की हालत में दिख रहा था। इसीलिए अचानक जीप बेकाबू हुई।

नशे की हालत में था जीप ड्राइवर

ट्रैक्टर-ट्राली से पुलिस जीप की टक्कर में मौके पर पहुंचे लोगों की माने तो पुलिस जीप ड्राइवर शराब के नशे में धुत था जिसकी बजह से सामने से आ रही ट्राली को देखकर अपना संतुलन खो बैठा और जीप ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। जिससे हादसे में पुलिस जीप ड्राइवर महेंद्र के हाथ पैर में गंभीर चोटें आई। जिसको सुचना पर पहुंचे उसके साथी पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां उसका इलाज किया गया। इलाज करने वाले डॉक्टर की माने तो पुलिस जीप ड्राइवर शराब के नशे में था। अब ऐसे में यह अंदाजा लगाना मुश्किल होगा कि ट्रैक्टर ट्राली और जीप ड्राइवर में गलती किसकी थी। हालाँकि पुलिस ट्रैक्टर ट्राली की तलाश में जुट गई है।

कैसे लगाएगी बदमाशों पर अंकुश पुलिस

इस एक्सीडेंट ने कहीं न कहीं पुलिस की सबसे बड़ी यह पोल खोल कर रख दी कि ऐसे नशे की हालत में ड्राइविंग कर रही पुलिस कैसे बदमाशों पर अंकुश लगाएगी। जब पुलिस की मोबाइल जीप में ऐसे नशे में धुत ड्राइवर ड्यूटी करेंगे तो कैसे गस्त पूरी होगी और रह चलते बदमाशों पर कैसे अंकुश लगेगा यह एक सबसे बड़ा सवाल उठता है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned