पुलिस की आंख के सामने चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान, ड्यूटी में मशगूल सिपाही

पुलिस की आंख के सामने चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान, ड्यूटी में मशगूल सिपाही

Akansha Singh | Publish: Sep, 05 2018 01:47:51 PM (IST) | Updated: Sep, 05 2018 01:49:14 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

जिले में इन दिनों चोरों के हौसले जबरदस्त बुलंद हैं।

कन्नौज. जिले में इन दिनों चोरों के हौसले जबरदस्त बुलंद हैं। अभी एक पत्रकार के घर चोरी का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि बीती रात हाईवे के किनारे फर्रूखाबाद चौराहे पर अज्ञात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर दुकान का सामान चोरी कर लिया। घटना की तहरीर थाने में दी गई है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है। इधर लगातार चोरियों ने पुलिस के लिए मुसीबत पैदा कर दी हैं। सबसे बड़ी बात तो यह देखने को मिली कि इस दुकान से कुछ ही दूरी पर पुलिस की पिकेट ड्यूटी कर रही थी लेकिन उन्हें घटना के बारे में कुछ भी नहीं पता चला।

कुछ ही दूरी पर मौजूद थी पुलिस

कन्नौज जनपद की छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के खुबरियापुर निवासी सूर्यप्रताप सिंह पुत्र जोगेन्द्र सिंह फर्रूखाबाद चौराहे पर टीनू इण्टरप्राईजेज के नाम से दुकान चलाते हैं। बीती रात करीब 12 बजे उनकी दुकान पर अज्ञात चोरों ने ताले तोड़ दिये दुकान के अन्दर रखी रिक्शेवाली 8 बैट्रियां, पांच इनवर्टर एवं पुरानी बैट्री सहित तमाम सामान चोरी कर ले गए। सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस दुकान से कुछ ही दूरी पर पुलिस की पिकेट डियूटी कर रही थी लेकिन उन्हें घटना के बारे में कुछ भी नहीं पता चला।

ताले टूटे देख हुए उड़े होश

सूर्य प्रताप ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। दुकानदार की मानें तो सुबह जब वह अपनी दुकान खोलने पहुंचा, तो ताले टूटे देख वह दंग रह गया। उसने बताया कि दुकान के अंदर से हजारों रुपए कीमत की 30 बैट्री चोर चोरी कर ले गए। उसने इसकी सूचना पुलिस को घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को देकर दी है। जिसके बाद पुलिस ने लिखित सूचना के आधार पर मौके पर जांच शुरू कर दी है।

पत्रकार के घर भी चोरों ने बोला धावा

दो दिन पहले सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सरायमीरा निवासी एक प्रिंट मीडिया के पत्रकार के घर कुछ अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को नजाम दिया था। घर के सभी सदस्य रात को सोये हुए थे कि मकान कि लगभग सोलह फिट ऊँची दीवार फांदकर कर चोर घर में घुसे और घर का कीमती सामान ले उड़े। जिसके बाद घर के लोगों ने सुबह पलिस की जानकारी दी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned