scriptटक्कर के बाद कार में लगी आग, एक्सप्रेस वे पर रफ्तार से गई जान | sharp collision fire in car on lucknow agra expressway | Patrika News

टक्कर के बाद कार में लगी आग, एक्सप्रेस वे पर रफ्तार से गई जान

locationकन्नौजPublished: Dec 20, 2021 02:41:10 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर एक्सीडेंट लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिसका एक प्रमुख कारण तेज रफ्तार है तो दूसरी ओर बढ़ती ठंढ में कोहरा और धुंध भी है। ऐसा ही एक हादसा एक्सप्रेस वे पर फिर हुआ, जिसमें एक की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
 

photo_2021-12-20_14-40-23.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
कन्नौज. उत्तर प्रदेश मे ठंढ के साथ साथ हाइवे पर होने वाली घटनाएँ लगातार बढ़ती जा रही है। देर रात कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक कार सवार की मौत हो गई। जबकि बाकी अन्य घायल हो गए हैं। एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार से चली आ रही कार की टक्कर होने के बाद देखते देखते कार आग का गोला बन गई. कई लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई लेकिन वो गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और फिर आग पर काबू पाया. कार में फंसे घायलों को सैफई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. वही एक कार सवार की मौत की जानकारी भी सामने आ रही है.
मथुरा के यात्रियों की हुई मौत

बताते चलें कि मथुरा के बालाजीपुरम निवासी विमलसिंह पुत्र विजय पाल कार चलाकर लखनऊ से मथुरा लौट रहे थे. साथ में भाई नरेंद्र, विपिन पुत्र इंद्रपाल सिंह भी थे. रविवार देर रात आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर जैसे ही कार सौरिख थाना क्षेत्र 159 किलोमीटर पर पहुंची। तभी कार में पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. ट्रक से भिड़ंत होने के बाद कार में आग लग गई. कार सवार जब तक कुछ समझ पाते तब तक कार आग के गोले में तब्दील हो गई. आग की लपटों को उठता देख यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गई.
पुलिस टीम मौके पर मौजूद, घायलों को कराया एडमिट

टीम ने आनन-फानन में फायर बिग्रेड की टीम को सूचना दी. सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई. टीम ने कार में फंसे तीनों लोगों को बाहर निकाला. इस दौरान आग की चपेट में आने से तीनों कार सवार गंभीर रूप झुलस गए. घायलों को आनन-फानन में एंबुलेंस से सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि सैफई मेडिकल कॉलेज से परिजन घायलों को आगरा ले गए, जहां एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो