scriptकन्नौज में शिक्षामित्र की हत्या, पत्नी की हालत गंभीर | Shikamitra murder in Kannauj | Patrika News

कन्नौज में शिक्षामित्र की हत्या, पत्नी की हालत गंभीर

locationकन्नौजPublished: Sep 15, 2017 09:03:15 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

कन्नौज में शुक्रवार को एक शिक्षामित्र की हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Shikshit Mitras murder

Shikshit Mitras murder

कन्नौज. कन्नौज में शुक्रवार को एक शिक्षामित्र की हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक कन्नौज के छिबरामऊ थाना क्षेत्र के गणेश चौधरी निवासी शिक्षा मित्र यशपाल सिंह पुत्र ओमकार सिंह पर क्षेत्र में ही शुक्रवार की शाम करीब छह बजे किराए पर रह रहे रोहिताश बाथम ने बांके से हमला कर दिया। हमले में यशपाल की मौके पर मौत हो गई, जबकि यशपाल को बचाने आई उसकी पत्नी मधु को गंभीर चोटें आई हैं।
मधु को गंभीर हालत में परिजन फर्रुखाबाद जिला चिकित्सालय ले गए हैं, जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि वारदात के पीछे पानी का विवाद है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक हत्यारे को पकडऩे के लिए टीम ने फर्रुखाबाद के गदनपुर तुर्रा में दबिश दी है। फिलहाल आरोपी पकड़ से बाहर है। कोतवाली प्रभारी के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। हत्यारा जल्द ही पकड़ा जाएगा।
इधर, कॉलेज प्रबंधक की बहन की हत्या
वहीं, हरदोई की शुगर मिल कॉलोनी निवासी गंगा देवी इंटर कॉलेज के प्रबंधक व चार्टर्ड एकाउंटेंट के घर में घुसे हमलावरों ने बहन की हत्या कर मां को मरणासन्न कर दिया। चार्टर्ड एकाउंटेंट परिवार के साथ शाहजहांपुर में रहते हैं। बताया जाता है कि सीए सुरेंद्र कुमार सक्सेना के पुत्र संजय सक्सेना सीए के साथ इंटर कॉलेज के प्रबंधक भी हैं और शाहजहांपुर में रहते हैं। शुगर मिल कॉलोनी स्थित आवास पर संजय की मां कुसुम सक्सेना (78) अपनी पुत्री स्मिता सक्सेना (४8) के साथ रहती थीं। स्मिता की बरेली में शादी हुई थी, लेकिन ससुराल में विवाद के बाद वह मां के पास ही रहने लगी थीं। पड़ोसियों के मुताबिक बदमाश चोरी की नियम से घर में घुसे थे, लेकिन स्मिता के देख लेने पर उन्होंने उस पर हमला कर दिया। स्मिता की आवाज सुनकर कुसुम उसे बचाने पहुंचीं तो बदमाशों ने उन पर भी हमला कर दिया। मां-बेटी को मरणासन्न कर बदमाश फरार हो गए।
पड़ोसी अजय ने बताया कि घायल अवस्था में स्मिता ने उनको आवाज दी। इस पर उन्होंने विद्यालय के चौकीदार को बुलाया और दोनों को लेकर अस्पताल गए। जहां पर हालत गंभीर होने पर दोनों को लखनऊ रेफर कर दिया गया था। लखनऊ में इलाज के दौरान स्मिता ने दम तोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने फील्ड यूनिट टीम के साथ मौके का निरीक्षण किया। पुलिस का कहना है कि घर का सारा सामान सुरक्षित है। पुलिस अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो