scriptदिवाली मनाने आए बेटी के प्रेमी को मार दी गोली, मौत | Shoot Bullet and killed Daughter boyfriend, came for Diwalicelebration | Patrika News

दिवाली मनाने आए बेटी के प्रेमी को मार दी गोली, मौत

locationकन्नौजPublished: Nov 08, 2018 04:11:51 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

उन्नाव के लेदर कंपनी में काम करता था राबिन।
 

firing

दिवाली मनाने आए बेटी के प्रेमी को मार दी गोली, मौत

कन्नौज. यहां पर एक पिता ने अपने बेटी के प्रेमी की दिपावली के दिन गोली मार कर हत्या कर दी। जिले के बहादुरपुर में बुधवार सुबह पिता ने बेटी के प्रेमी की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बीच बचाव करने आए चचेरे भाई को भी गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे मेडिकल कॉलेज तिर्वा ले जाया गया जहां से डाक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया।
इस मामले में मृतक के पिता ने प्रेमिका के पिता, चाचा और भाई के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पूछताछ के लिए प्रेमिका और उसकी मां को थाने में बैठा लिया है। कन्नौज सौरिख थाना क्षेत्र के बहादुरपुर मझिगवां गांव निवासी रॉबिन उर्फ शिवम (22) पुत्र उपेंद्र सिंह उन्नाव की एक लेदर कंपनी में इंजीनियर था। दिवाली का त्योहार मनाने मंगलवार को ही वह घर आया था। बुधवार सुबह करीब 9 बजे रॉबिन बहादुरपुर में संजय की किराने की दुकान
पर सामान खरीदने गया था। उसके साथ उसका चचेरा भाई मयंक शेखर उर्फ मोनू पुत्र जयप्रकाश सिंह भी था। लौटते समय दुकान के करीब गांव के ही एक व्यक्ति ने दोनाली बंदूक से रॉबिन को गोली मार दी। मयंक भाई को बचाने दौड़ा तो उस पर भी फायर झोंक दिया। एक गोली मयंक के हाथ में जा धंसी। इसके बाद हमलावर खून से लथपथ पड़े रॉबिन के पास लौट कर आया और उसके सीने पर बंदूक रखकर फिर फायर कर दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
दिनदहाड़े हुई इस हत्या से गांव में भगदड़ मच गई। इस दौरान कुछ लोगों ने हमलावर को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन उसने लोगों पर भी बंदूक तान दी, इससे लोग पीछे हट गए और वह भाग निकलने में कामयाब रहा। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों युवकों को सीएचसी ले गए जहां पर डाक्टरों ने रॉबिन को मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो