सोशल मीडिया पर अखिलेश और मुलायम की इन तस्वीरों को देख भड़के कार्यकर्ता

सोशल मीडिया पर अखिलेश और मुलायम की इन तस्वीरों को देख भड़के कार्यकर्ता

By: Ruchi Sharma

Updated: 15 Nov 2018, 01:33 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

कन्नौज. सोशल मीडिया पर लगातार फेक आईडी बनाकर अभद्र टिप्पणी के मामले सामने आ रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले सपा मुखिया की पत्नी और कन्नौज की सांसद डिम्पल यादव पर अभद्र टिप्पणी का माला ठंडा भी नहीं हुआ था कि सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ एक बार फिर कन्नौज सांसद डिम्पल यादव पर सोशल मीडिया पर अशोभनीय पोस्ट की गई। जिससे सपा कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी व्याप्त है। जिसको लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक से नाराजगी जताते हुए अशोभनीय पोस्ट करने वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है ।

एक बार फिर हुई अशोभनीय पोस्ट

जैसे जैसे लोकसभा का चुनाव करीब आता जा रहा है वैसे ही अराजकतत्व कई वर्षों से छिपे अपने बिलों से बाहर आने लगे है और समाज में धर्म, पार्टी, ऊंच, नीच के जैसे कई विवादों को फेसबुक वाट्सएप इंटरनेट के जरिये अभद्र तस्वीरे अभद्र भाषा की पोस्ट कर जहर फ़ैलाने का काम कर रहे हैं।

ताजा मामले में फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर कुछ अराजकतत्वों ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज की सांसद डिम्पल यादव पर फेसबुक के जरिये अशोभनीय पोस्ट कर वायरल कर दिया ।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned