डीजल भरवाने के बाद अचानक स्टार्ट हुई गाड़ी, पम्प पर मची भगदड़

डीजल भरवाने के बाद अचानक स्टार्ट हुई गाड़ी, पम्प पर मची भगदड़

Mahendra Pratap Singh | Publish: Feb, 22 2018 03:33:41 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

जनपद के बोर्डिंग ग्राउंड के सामने सरायमीरा-कन्नौज रोड पर स्थित सतीश फिलिंग स्टेशन पर एक गाड़ी डीजल डलवाने के लिए रुकी।

कन्नौज. जनपद के बोर्डिंग ग्राउंड के सामने सरायमीरा-कन्नौज रोड पर स्थित सतीश फिलिंग स्टेशन पर एक गाड़ी डीजल डलवाने के लिए रुकी। गाड़ी चालक मोबाइल फोन पर बात करते हुए वहीं पर टहलने लगा। गाड़ी में डीजल भरते ही एक अन्य युवक ने गाड़ी को स्टार्ट कर दी। अचानक वह कार आगे की ओर चलने से एक हादसा हो गया। जिसमें एक बाइक सबार गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बाइक सबार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और उस युवक को हिरासत में ले लिया।

गाड़ी हुई अनियंत्रित

सरायमीरा-कन्नौज रोड पर स्थित सतीश फिलिंग स्टेशन पर एक गाड़ी डीजल डलवाने के लिए रुकी। चालक ने सोचा कि जब तक गाड़ी में डीजल भर रहा है तब तक फोन पर जरूरी बात कर लें। बस फिर क्या, गाड़ी चालक मोबाइल फोन पर बात करते हुए टहलने लगा। जबकि कार में 3 अन्य युवक भी सवार थे। जब गाड़ी में डीजल भर गया तभी गाड़ी में बैठे एक अन्य युवक ने गाड़ी को स्टार्ट कर दिया। अचानक वह कार आगे की ओर चल पड़ी और वह युवक गाड़ी को सम्भाल नहीं पाया और गाड़ी अनियंत्रित हो गई जिससे एक बड़ी दुर्घटना हो गई। जिसमें एक बाइक सबार भी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

फिलिंग स्टेशन पर मची भगदड़

जब गाड़ी आगे की ओर बढ़ने लगी तभी कार सामने खड़े बाइक सवार और पम्प कर्मी को टक्करते हुए फिलिंग स्टेशन का चक्काकर काटने लगी। इस दौरान पंप पर लोगों में भगदड़ मच गई। कार अचानक वहीं पर एक दीवर से टकराकर रुक गई। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता तब तक कार के ड्राइवर की सीट पर बैठा युवक भाग निकला और उसके दो साथी भी वहां से भाग निकले। जब लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो सूचना पाते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। यहां से पुलिस ने कार में सवार एक अदनान नाम के युवक को हिरासत में ले लिया है। मामले को लेकर पम्प मालिक की ओर से अनिल कुमार पांडेय ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। उधर, कार की टक्कर से घायल बाइक सवार और पम्प कर्मी को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned